भारत में यह कंपनी लाई नया स्मार्ट TV, ये है फीचर्स...
भारत में यह कंपनी लाई नया स्मार्ट TV, ये है फीचर्स...
Share:

शानदार टेक्नोलॉजी कंपनी में शुमार शिंको इंडिया (Shinco India) द्वारा हिंदुस्तान में अपना नया 4के स्मार्ट एलईडी टीवी लॉन्च किया गया है और इसकी साइज की बात की जाए तो इसका आकार 65 इंच का है. वहीं इस टीवी में वॉयस रिकॉग्निशन भी दिया गया है, अतः जिसकी मदद से आप बोलकर भी टीवी को ऑपरेट कर पाएंगे. इतना ही नहीं इस टीवी को मोबाइल फोन से भी ऑपरेट किया जा सकेगा. अतः आपको इसके लिए फोन में Sensy ऐप डाउनलोड करना पड़ेगा. इसे आप गूगल प्ले स्टोर के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं. 

टीवी की मूल्य व स्पेसिफिकेशन...

टीवी के मूल्य व स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो शिंको इंडिया ने अपने इस 4के टीवी की मूल्य भारत में 59,990 रुपये तय की है और इस टीवी की बिक्री कंपनी की वेबसाइट से फिलहाल की जा रही है, हालांकि इस टीवी की रिटेल उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. जबकि टीवी की खासियतों की बात के जाए तो इसमें 20 वाट के दो स्पीकर्स आपको मिलेंगे. जबकि इसके अतिरिक्त इस टीवी में 1 जीबी रैम के साथ 8 जीबी स्टोरेज उपलब्ध कराई जा रही है. 

इस स्मार्ट टीवी में इन सब सुविधाओं के साथ ही आपको ब्लूटूथ, 3HDMI,2 यूएसबी, इथरनेट व एंड्रॉयड नूगट 7.0 आदि भी दिया जा रहा है. साथ ही टीवी में कई सारे ऐप्स मिलेंगे व ऐप्स डाउनलोड करने की भी सुविधा भी दी जा रही है. इसे लेकर कंपनी का कहना है कि ग्राहकों को टीवी की सर्विस को लेकर परेशान होने की आवश्यकता नहीं है, ऐसा इसलिए क्योंकि शिंको के 800 से अधिक सर्विस सेंटर्स सुचारू रूप से संचालित है. 

Vodafone ने मिलाया Zomato से हाथ, फ्री में मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

हिंदुस्तान में आया नया कैमरा, कीमत-फीचर्स से उड़ा रहा सबके होश

वापसी के लिए तैयार Moto Razr, फोल्डेबल अवतार में दे सकता है दस्तक

Nokia ने घटाई अपने दो दमदार फोन की कीमत, यहां मिल रहा तगड़ा ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -