फ्लिपकार्ट सेल : शाओमी के इस फोन में है दम, कीमत 12 हजार रु से भी कम
फ्लिपकार्ट सेल : शाओमी के इस फोन में है दम, कीमत 12 हजार रु से भी कम
Share:

शाओमी का रेड़मी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन इन दिनों बाजार में काफी धूम मचा रहा है. आपको जानकारी की लिए बता दें कि फ़िलहाल यह फोन फ्लिपकार्ट की सेल में काफी कम कीमत में आप खरीद सकते हैं. रेड्मी नोट 5 प्रो स्मार्टफ़ोन में मिलने वाली स्क्रीन के बारे में बात करें तो इसमें 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जो कि 1080 x 1260 पिक्सल के साथ मिलेगा. इतना ही नहीं साथ ही स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का बताया जा रहा है.

अब बात की जाए डिजाईन और बिल्ट के बारे में तो यह स्मार्टफ़ोन काफी बढ़िया बिल्ट क्वालिटी के साथ मेटल बॉडी में उपलब्ध है. शानदार परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर मिलेगा और साथ ही ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 509 जीपीयू इंटिग्रेटेड इसमें दिया गया है. जबकि बढ़िया मल्टीटास्किंग के लिए 4 जीबी तथा 6 जीबी की रैम से यह लैस है और स्टोरेज इसमें आपको 32 जीबी तथा 64 जीबी की मिलेगी. कैमरे की बात की जाए तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और दूसरा 5 मेगापिक्सल वाला सेंसर है.

फोन में सेल्फी की लिए कंपनी ने 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376 सेंसर उपलब्ध कराया है. पावर के लिए इस फोन में कंपनी ने दमदार 4,000 mAh की बैटरी दी है और सॉफ्टवेयर के लिहाज से यह फोन एंड्रॉयड 8 ओरियो आधारित है. सुरकह की लिहाज से फ़ोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है साथ ही इस फ़ोन में अपडेट के बाद फेस अनलॉक का भी फीचर आ जाता है. अब बात करें फ़ोन की कीमत की बारे में तो  रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफ़ोन फ्लिप्कार्ट पर सेल में काफी कम डैम में उपलब्ध है. 11,999 रुपये की कीमत पर आप इसे अपना बना सकते हैं. बता दें आज सेल का अंतिम दिन है. 

वोडाफोन लाई यह नया और दमदार प्लान, मिल रहा 547.5GB डाटा

Twitter ने फिर दिया भारत को झटका, CEO जैक डोर्सी नही होंगे संसदीय दल के समक्ष पेश

NIT दे रही नौकरी, ऑफिस असिस्टेंट के पद हैं खाली

शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -