Redmi K20 Pro का टीज़र हुआ रिलीज़, शाओमी ने इस स्मार्टफोन कंपनी की ली चुटकी
Redmi K20 Pro का टीज़र हुआ रिलीज़, शाओमी ने इस स्मार्टफोन कंपनी की ली चुटकी
Share:

शाओमी ने हाल ही में चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ऐलान किया था. कि वह अपने अगले फ्लैगशिप रेडमी के20 सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च करेगा. इस घोषणा के बाद से ही यूजर्स में इस सीरीज के फोन को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. यूजर्स की इस एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए कंपनी ने ट्विटर पर एक टीजर रिलीज किया है. जिसमें अपकमिंग रेडमी के20 प्रो को सबसे फास्ट स्मार्टफोन दुनिया का बताया गया है. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

अपने पास की मोबाइल शॉप से Realme C2 खरीदे बहुत कम ​कीमत में, ये है रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर किए गए टीजर में शाओमी रेडमी ने वनप्लस पर चुटकी भी ली है. गौरतलब है कि हाल में लॉन्च वनप्लस 7 प्रो को कंपनी ने अब तक का सबसे तेज फोन बताया था. इसी के जवाब में शाओमी ने वनप्लस पर चुटकी लेते हुए कहा कि कुछ खुशियां ज्यादा दिन तक नहीं रहतीं. इस ट्वीट में रेडमी ने एक इमेज को भी शेयर किया है जिसमें रेडमी के20 प्रो को दुनिया का सबसे तेज फोन बताया गया है.शाओमी इस फोन को कब तक लॉन्च करेगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने पिछले हफ्ते ट्वीट कर बताया था रेडमी के20 और रेडमी के20 प्रो अगले 6 हफ्तों में भारत में लॉन्च होंगे. इस ट्वीट के बाद से अब यह लगभग तय है कि शाओमी रेडमी के दोनों फोन जुलाई के मध्य तक लॉन्च हो जाएंगे.

Amazon अब हर घंटे इस काम के लिए देगा 140 रु

कंपनी ने चीन में रेडमी के20 प्रो 6जीबी+64जीबी, 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी वेरियंट में लॉन्च किया गया है. फोन 1080X2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.39 इंच के फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. ऐंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड MIUI पर काम करने वाले इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है.फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. यहां 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 13 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टर्शियरी सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है. भारत में यह किस प्राइस टैग के साथ आएगा. इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता. हालांकि, चीन में इस फोन का 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट 2,499 युआन (करीब 25,200 रुपये), 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज 2,599 युआन (करीब 26,200 रुपये) और 8जीबी रैम+256जीबी स्टोरेज 2,999 युआन (करीब 30,200 रुपये) में आता है.

फेसबुक लाइव में पाकिस्तानी मंत्री का बना मजाक, जानिए वजह ?

टाटा स्काई ने पेश की रूम टीवी सर्विस, जानिए प्लान

​फेसबुक के इस ऐप का उपयोग करने वालो को मिलेगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -