अपने पास की मोबाइल शॉप से Realme C2 खरीदे बहुत कम ​कीमत में, ये है रिपोर्ट
अपने पास की मोबाइल शॉप से Realme C2 खरीदे बहुत कम ​कीमत में, ये है रिपोर्ट
Share:

वर्तमान मे आप भी रियलमी के स्मार्टफोन के दीवाने हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. रियलमी के सबसे सस्ते स्मार्टफोन Realme C2 (रिव्यू) को अब आप ऑनलाइन के अलावा ऑफलाइन (दुकान) स्टोर से भी खरीद सकेंगे. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि 15 जून से रियलमी सी2 को ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा. इसकी बिक्री अब से देशभर के 8,000 स्टोर्स से होगी. कंपनी ने इस शानदार रियलमी सी2 की शुरुआती कीमत 5,999 रुपये है.

सैमसंग का ये टीवी है बहुत विशाल, कीमत उड़ा देगी होश

इस मामले में कंपनी ने कहा है कि ऑफलाइन स्टोर से सिर्फ 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरियंट बिक्री की ही बिक्री होगी, जबकि 2 जीबी रैम/16 जीबी स्टोरेज वेरियंट की ऑफलाइन बिक्री जुलाई 2019 से होगी.इसमें 2 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ 16 और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में रियर कैमरा 13MP+2MP का और फ्रंट कैमरा 5MP है. प्रोसेसर की बात करें तो रियलमी सी2 में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर  हीलियो पी22 प्रोसेसर है और इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 कंपनी ने ग्राहको की सु​विधा के लिए उपलब्ध कराया है.

एयरटेल का ये प्लान है जबरदस्त, मिलेगी कई सुविधाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है और पावर देने के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है. इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको डुअल 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई और 3.5एमएम के हेडफोन जैक जैसे फीचर्स मिलेंगे. इस फोन के 2GB RAM/16GB वेरियंट की 5,999 रुपये और 3GB RAM/32GB वेरियंट की कीमत 7,999 रुपये है. इस फोन को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. फोन के साथ मोबाइल कवर बॉक्स में आपको चार्जिंग केबल, एडाप्टर के साथ भी मिलेगा. 

जानिए किन स्मार्टफोन को मिलेगा Android Q अपडेट

Huawei 5G Mate X की लॉन्च डेट आगे बढ़ी, ये है महीना

बस इतने रुपए में ले सकते है मोबाइल डिस्प्ले का बीमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -