पहली ही सेल में तहलका मचा गया Redmi go, कीमत है 4500 रु से भी कम
पहली ही सेल में तहलका मचा गया Redmi go, कीमत है 4500 रु से भी कम
Share:

हाल ही में पेश हुए दमदार स्मार्टफोन REDMI GO की पहली सेल में उसे काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. पहले सेल में यह कीमत वाला फोन काफी धूम मचाकर गया है. वहीं अब हर किसी को इसकी दूसरी सेल का इंतजार है, जो कि काफी जल्द पेश की जा सकती है.  इस फ़ोन में 5 इंच की एचडी एलसीडी स्क्रीन दी गयी है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1280 x 720 पिक्सेल्स का है. आइए जानते है इसके बारे में विस्तार से...

कीमत...

कीमत पर नजर डाली जाए तो 3000 एमएएच की बैटरी वाले इस दमदार फोन को काफी कम कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है. जानकारी के लिए बता दें कि इसे शाओमी का सबसे सस्ता फोन भी कहा जा रहा है. 1जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 4,499 रुपए तय की है जिसमें 8जीबी इंटरनल मेमोरी दी जा रही है. 

इस फ़ोन में स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर आपको मिलेगा. साथ ही यह स्मार्टफोन 1 जीबी रैम के साथ आएगा और इस फ़ोन में इनबिल्ट स्टोरेज आपको 8 जीबी और 16 जीबी की मिलेगी. साथ ही बता दें कि आप फ़ोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढा सकते हैं. इसमें पीछे सिंगल कैमरा दिया है जो कि इस फ़ोन की कीमत के हिसाब से अच्छा है, इस फ़ोन के बैक में 13 मेगापिक्सेल का सिंगल कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा है. पावर के लिए इस फोन में 3000 mAH की बैटरी मिलेगी. फ़ोन में एंड्राइड गो वर्जन के साथ एंड्राइड 9 पाई दिया है. 

 

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

अब जब चाहे तब नहीं खेल सकेंगे PUBG, कंपनी ने समय को लेकर कसा शिकंजा !

Samsung का यह फोन मचा रहा काफी धूम, कीमत है सबसे बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -