Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट
Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट के अलावा Realme के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर Realme Mobile Bonanza Sale आयोजित होगी. बता दें कि सेल की शुरुआत 25 मार्च को होगी और इसका समापन 28 मार्च को हो जाएगा. सेल में Realme 3 से लेकर Realme U1 तक सभी Realme के स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते हैं इस सेल में डिस्काउंट पर मिलने वाले फोन के बारे में...

Realme U1 की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलती हैं. साथ में मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर आपको मिलेगा. फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. सेल में यह फोन कम कीमत में मिलेगा. 

Realme 3 की बात करें तो आप इस सेल में Rs. 8,999 की शुरुआती कीमत में इसी खरीद सकते हैं औरइस स्मार्टफोन इस सेल में इस स्मार्टफोन को आप Realme के आधिकारिक वेबसाइट के अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी बेचा जा रहा हैं. जबकि एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स को Rs. 500 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा. इसमें 6.22 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर के साथ मिलेगी. 3 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ ही 32 जीबी और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज इसमें मौजूद हैं.  13+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. 

Realme 2 Pro स्मार्टफोन आप सेल में से Rs. 11,990 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं और इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले आपको मिलेगा. फोन स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर से लैस है. इसमें 4जीबी, 6जीबी और 8 जीबी रैम वेरिएंट्स आते हैं. इसमें 16+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. पावर के लिए फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी. 

IIT Tirupati भर्ती : आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, यह पद है खाली

Amazon पर 1 सप्ताह तक चलेगी Apple की सेल, iphone पर 18 हजार तक डिस्काउंट

5 हजार रु से कम है इस फोन की कीमत, महंगे स्मार्टफोन को मात देने में है सक्षम

5 अप्रैल को लॉन्च होगा सैमसंग का पहला 5जी स्मार्टफोन, बिक्री भी तत्काल होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -