हिन्दुस्तान में शाओमी बदलेगी इतिहास, उतारेगी 5 हजार रु में दमदार स्मार्टफोन
हिन्दुस्तान में शाओमी बदलेगी इतिहास, उतारेगी 5 हजार रु में दमदार स्मार्टफोन
Share:

चीन की शानदार स्मार्टफोन मेकर शाओमी बजट स्मार्टफोन के लिए खासी जानी जाती है. बता दें कि खासतौर पर भारतीय मार्केट में. अब तक कंपनी ने भारत में सबसे सस्ता 6,000 रुपये तक की कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. वाहन अब कंपनी इससे भी नीचे जाने वाली है. जानकारी है कि अब कंपनी इससे भी सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी पहली बार Android Go Edition पर आधारित स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Android Go Edition गूगल का एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म ही है, लेकिन इसे एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स के लिए तैयार किया गया है.

ख़ास बात यह है कि सिंगापुर की एजेंसी इनफो कम्यूनिकेशन मीडिया डेवेलपमेंट अथॉरिटी (IMDA) पर इस स्मार्टफोन की लिस्टिंग देखी गई है. ख़बरें है कि Redmi Go नाम के इस डिवाइस को हाल ही में USFCC और EEC पर भी लिस्ट किया है. अर्थात इस फ़ोन का नाम redmi go होगा और इसे कंपनी द्वारा 2019 की शुरआत में पेश किया जा सकता है. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शाओमी के इस नए फ़ोन में वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाला होगा और इसकी डिस्प्ले 5.9 इंच की होगी. साथ ही जानकारी यह भी है कि इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का होने वाला है. इसकी कीमत को लेकर कहा जा रहा है कि यह 5 हजार रु में आएगा. 

SAMSUNG का अगला स्मार्टफोन M20, मिलेगी 5000mAh की बड़ी बैटरी

एक बार फिर बिक्री के लिए आया Redmi 6A, जानिए कैसे उठाएं तगड़े ऑफर का फायदा

OPPO ने भारत में बढ़ाया अपना कद, इस शहर में खोला शोध एवं विकास (आरएंडडी) केंद्र

शुरू हुई Nokia 8.1 की बिक्री, इसमें है दमदार स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -