एक बार फिर बिक्री के लिए आया Redmi 6A, जानिए कैसे उठाएं तगड़े ऑफर का फायदा
एक बार फिर बिक्री के लिए आया Redmi 6A, जानिए कैसे उठाएं तगड़े ऑफर का फायदा
Share:

एक बार फिर शाओमी का दमदार स्मार्टफोन Redmi 6A बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है. बता दें कि दोपहर से इसकी बिक्री अमेजन इंडिया पर शुरू हो चुकी है. रेडमी 6A का 2 जीबी रैम और 16 जीबी वेरिएंट आज बिक्री की लिए यहां उपलब्ध हो चूका है. फोन की कीमत 5,999 रुपए है. यहां आपको कई ऑफर भी मिलेंगे. 

फ़ोन को खरीदने के लिए यदि आप आप HDFC Bank Credit Card या Debit Card से भुगतान करते हैं तो आपको 5% का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिलेगी. जबकि दूसरे वेरिएंट 2 जीबी रैम और 32 जीबी वेरिएंट ओपन सेल में भी बिक्री के लिए उपलब्ध है. इसे आप 1 हजार रु अधिक यानी कि 6,999 रुपए में खरीद सकते हैं. 

Redmi 6A रेडमी 5A का ही एक अपग्रेड वर्जन है. आपको इसका डिजाइन काफी आकर्षित करेगा. वहीं यह एक स्लिम फोन है जिसे आर्क शेप में डिजाइन किया है. जिससे इस फोन को पकड़ने में एक अच्छा ग्रिप आपको मिलता है. इसमें  5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले शामिल है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. वहीं फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है जबकि दूसरा वेरिएंट 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इस फोन में पावर के लिए 3000 एमएएच की बैटरी मिलेगी. जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत तमाम फीचर्स आपको कनेक्टिविटी की लिहाज से मिलेंगे. 

 

एक बार फिर Realme U1 की बिक्री, अभी इस वेबसाइट से उठाएं फायदा

भारतीयों की नींद उड़ाएंगी यह रिपोर्ट, जानिए कैसे खेलती है आपके साथ टेलीकॉम कंपनियां ?

शुरू हुई इस दमदार BAND की सेल, 17 दिन का है बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -