OPPO ने भारत में बढ़ाया अपना कद, इस शहर में खोला शोध एवं विकास (आरएंडडी) केंद्र

OPPO ने भारत में बढ़ाया अपना कद, इस शहर में खोला शोध एवं विकास (आरएंडडी) केंद्र

पड़ोसी देश चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (oppo) ने हैदराबाद में शोध एवं विकास (आरएंडडी) केंद्र खोला है. इसी के साथ उसने भरता में अपना विस्तार कर लिया है. बता दें कि कंपनी ने शनिवार को यह जानकारी दी. ओप्पो का भारत में स्थापित आरएंडडी केंद्र वैश्विक स्तर पर चौथा केंद्र है. चीन के बाहर यह कंपनी का सबसे बड़ा शोध एवं विकास केंद्र बताया जा रहा है. 

इसे लेकर कंपनी ने हालांकि इसमें किये गये निवेश के बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं दी है. ओप्पो द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक़, 'हैदराबाद में स्थापित केंद्र देश में आकर्षक नवप्रवर्तन और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी लाने में योगदान करेगा. इससे हमें भविष्य के उत्पादों में नई और आकर्षक प्रौद्योगिकी के उपयोग में मदद मिलेगी.' 

अपने इस नए केंद्र से रोजगार के बारे में कंपनी ने बताया कि वह इस केंद्र के लिए आईआईटी जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों से लोगों को लेगा. जबकि ओप्पो ने 2019 में शोध एवं विकास के क्षेत्र में 10 अरब युआन निवेश करने की घोषणा की है. कंपनी की तरफ से बताया गया था कि कंपनी ने तस्लीम आरिफ को भारत में अपने आरएंडडी के प्रमुख के तौर पर नियुक्त कर लिया है. फ़िलहाल अब कंपनी की योजना अपने व्यापार को बढ़ने की है. 

ASUS ने हिंदुस्तान में किया नया धमाका, उतारे एक साथ 2 नए लैपटॉप

HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

शुरू हुई इस दमदार BAND की सेल, 17 दिन का है बैटरी बैकअप

10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू