शुरू हुई Nokia 8.1 की बिक्री, इसमें है दमदार स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर
शुरू हुई Nokia 8.1 की बिक्री, इसमें है दमदार स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर
Share:

हाल ही में भारतीय बाजार में नोकिया ने अपना काफी दमदार और शानदार स्मार्टफोन NOKIA 8.1 पेश किया था, वहीं अब कंपनी के इस फ़ोन की बिक्री भी शुरू हो गई है. बता दें कि यह  नोकिया X7 का ही ग्लोबल वेरियंट है. इसे भारतीय बाजार में कंपनी ने नही उतारा था. 

इस फ़ोन के ख़ास बात यह है कि यह स्मार्टफोन ग्लास डिज़ाइन के साथ आता है और इसमें स्क्रीन पर एक नॉच दी गई है. आपको ज्ञात हो कि भारत में कंपनी इससे पहले नोकिया 7.1, नोकिया 5.1 प्लस और नोकिया 6.1 प्लस जैसे हैंडसेट्स पेश कर चुकी है. इसकी बिक्री आज दोपहर 1 बजे से ऐमजॉन इंडिया पर शुरू हो चुकी है. फोन में 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है.  Nokia 8.1 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. सेल्फी छे लिए इसमें आपको 20 मेगापिक्सल क फिक्स्ड फोकस लेंस मिलेगा. 

फोन की कीमत पर नजर डालें तो वह 26,999 रुपये है. आपको यह भी बता दें कि HMD Global ने नोकिया 8.1 के लिए एयरटेल के साथ साझेदारी की है और एयरटेल ग्राहकों को फोन की खरीद पर 1 टीबी 4जी डेटा मिलेगा जिसके लिए 199 रुपये से रिचार्ज कराना पड़ेगा. साथ हे इसकी खरीदी पर यरटेल पोस्टपेड ग्राहकों को 120 जीबी अतिरिक्त डेटा और 3 महीने के लिए नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन मिलेगा. साथ ही अगर आप  एचडीएफसी बैंक डेबिट व क्रेडिट कार्ड के जरिए ईएमआई पर फोन खरीदते हैं तो इस स्थिति में आपको 10 प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी. 

10 हजार रु से भी कम में मिलेगा Asus का यह फ़ोन, सेल हुई शुरू

HTC के नए फ़ोन Desire 12s ने दी दस्तक, इन फीचर्स से जीतेगा दिल

शुरू हुई इस दमदार BAND की सेल, 17 दिन का है बैटरी बैकअप

एक बार फिर Realme U1 की बिक्री, अभी इस वेबसाइट से उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -