Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट
Redmi 9 पावर भारत में प्रक्षेपण से पहले अमेज़न पर हुआ लिस्ट
Share:

मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi अपने एक और अद्भुत स्मार्टफोन Redmi 9 Power का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन को अमेज़न पर नोटिफाई मी विकल्प के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जो भारत में जल्द ही लॉन्च होने के बाद मंच पर इसकी उपलब्धता का सुझाव देता है। स्मार्टफोन का अनावरण 17 दिसंबर को दोपहर 12 बजे ऑनलाइन लाइव स्ट्रीम के माध्यम से किया जाएगा।

Redmi पिछले कुछ दिनों से अपने सोशल मीडिया चैनलों पर 9 पावर को छेड़ रहा है। कंपनी ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो टीज़र साझा किया है और खुलासा किया है कि यह एक पावर-पैक डिवाइस होगा जिसमें 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ क्वाड रियर कैमरा मॉड्यूल होगा। इसके अलावा, फोन ग्रे, ब्लू, रेड और ग्रीन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह 6.53-इंच फुल एचडी + डिस्प्ले और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। हुड के तहत, स्नैपड्रैगन 662 चिपसेट हो सकता है, जिसे 4GB RAM में जोड़ा जा सकता है। यह फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ गोमांस 6000mAh की बैटरी क्षमता भी पैक कर सकता है।

Redmi 9 Power कंपनी की 9 श्रृंखला में चौथा उपकरण होगा जिसमें पहले से ही Redmi 9A, Redmi 9 और Redmi 9i शामिल हैं। यह संभवतः एक किफायती फोन होगा जिसकी कीमत Rs. भारत में 15,000।

10 साल की लड़की की शव यात्रा में शामिल हुए 3000 से अधिक लोग

एमयू ने लास्ट ईयर के सेमेस्टर के परीक्षा की बढ़ाई तिथि

दिव्या की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी हुआ यह संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -