ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Redmi 8 की प्लैश सेल  एक बार फिर होगी आयोजित
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Redmi 8 की प्लैश सेल एक बार फिर होगी आयोजित
Share:

 Xiaomi Redmi 8 को यदि आप भी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज एक बार फिर से इसकी फ्लैश सेल आयोजित की जाएगी. इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से दोपहर 12 बजे से खरीदा जा सकेगा. फोन के मुख्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है. यह Redmi 7 का अपग्रेडेड वेरिएंट है. फोन को 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था. 

Redmi 8 की कीमत और ऑफर्स:  वहीं इस फोन का बेस वेरिएंट यानी 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं, दूसरे वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज को 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस फोन को एमेरल्ड ग्रीन, ऑनिक्स ब्लैक, रूबी रेड और सैफायर ब्लू कलर में उपलब्ध कराया गया है. ऑफर्स की बात करें बात करें तो अगर ग्राहक Flipkart Axis Bank Buzz Credit Card से पेमेंट करते हैं तो उन्हें 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा. साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई और 1 वर्ष की वारंटी भी उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा 7,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा. अगर ग्राहक को पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो यह फोन मात्र 299 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये ऑफर्स Flipkart पर दिए जा रहे हैं. Mi.com की बात करें तो यहां एक्सचेंज ऑफर समेत एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज कवर दिया जा रहा है. 

Redmi 8 के फीचर्स: जंहा डॉट नॉच के साथ फोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले मौजूद है. इसके अलावा फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर के साथ आता है. इसकी इंटरनल स्टोरेज को 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोन पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का है.इसके साथ ही सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया गया है. 

Cochin Shipyard Limited: जूनियर तकनीकी सहायक और स्टोर कीपर के पदों पर भर्तियां, जल्द करे आवेदन

JioFiber यूजर्स के लिए बुरी खबर, प्रीव्यू ऑफर्स में आया बड़ा बदलाव

OPPO स्मार्टफोन को बहुत सस्ती कीमत में खरीदने का अतिंम अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -