भारत में Redmi 8A Pro जल्द होगा पेश, कंपनी कर रही जबरदस्त तैयारी
भारत में Redmi 8A Pro जल्द होगा पेश, कंपनी कर रही जबरदस्त तैयारी
Share:

पिछले दिनों भारतीय बाजार में Xiaomi ने 5,000एमएएच की बैटरी के साथ कम कीमत का स्मार्टफोन Redmi 8A लॉन्च किया था. दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत Rs 6499 है. इस फोन के लॉन्च के दौरान ही एक और नए स्मार्टफोन Redmi 8 को भी स्पॉट किया गया था. वहीं अब खबर है कि कंपनी एक और नए स्मार्टफोन Redmi 8A Pro पर काम कर रही है. यानि जल्द ही यूजर्स को दो नए स्मार्टफोन नजर आ सकते है.

क्या iPhone के अपकमिंग स्मार्टफोन में होगा नॉच फीचर, जानिए रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi 8A Pro को Xiaomi India ऑफिशियल वेबसाइट पर बने RF EXPOSURE सेक्शन में स्पॉट किया गया। इस सेक्शन में Redmi के सभी स्मार्टफोंस की लिस्ट बनी हुई है जिसमें इस स्मार्टफोन में पाई जानी वाली SAR वैल्यू की डिटेल लिखी होती है. वहीं इस लिस्ट में Redmi 8A Pro भी शामिल है फिलहाल अभी यह लिंक क्लिकेबल नहीं है. लेकिन इससे ये तो स्पष्ट हो गया ​कि कंपनी जल्द ही इसे लॉन्च कर सकती है. हाल ही में Redmi 8A के लॉन्च इवेंट में Xiaomi India के वीपी मुन कुमार जैन के हाथों में Redmi 8 स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया था. जिसमें फोन का बैक पैनल स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है. इस फोन मे ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं. 

WhatsApp का ये फीचर है बहुत कमाल का, ऐसे करें तुरंत ऑन

अगर कीमत की बात करें तो Redmi 8 फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है. जिसमें 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत Rs 6499 और 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 6999 है. यह फोन भारत में 29 सितम्बर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. जिसे यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं. यह फोन तीन कलर ऑप्शन Midnight Black, Ocean blue और Sunset Red में पेश होगा.

Samsung अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के सस्ते वेरियंट को पेश करने की कर रही तैयारी

Huawei Mate 30 और Mate 30 Pro स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कीमत है बहुत किफायती

आपकी मोबाइल की घंटी को लेकर टेलिकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी जंग, जानिए क्यो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -