Redmi 7 इस तरह बन जाता है सबसे ख़ास, कीमत 6 हजार रु
Redmi 7 इस तरह बन जाता है सबसे ख़ास, कीमत 6 हजार रु
Share:

चीन की सुप्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने घरेलू बाजार में यानी कि अपने चीनी बाजार में बजट सेगमेंट में हाल ही में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Redmi 7 है. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि यह स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए Redmi 6 का अगला वर्जन है. कहा जा रहा है कि इसमें वो सभी कमियां दूर की गई है, जो Redmi 6 में देखने को मिली थी. फ़िलहाल फोन सभी को टक्कर देते हुए आगे निकल रहा है. दूसरी ओर कंपनी ने 28 फरवरी को redmi note 7 pro और redmi note 7 को एक साथ भारत में पेश किया था. जबकि अब redmi 7 पेश किया है. 

Redmi 7 के फीचर्स के बारे में बात करें तो 6.32 इंच की फुल एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले इसमें दी गई है और 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा आपको मिलेगा. सेल्फी के शौकीनों और दीवानों के लिए कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. जिससे आप शानदार फोटोग्राफी का आनंद ले सकेंगे. खबर है कि अब इसे जल्द ही भारत लाया जाएगा. 

जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल चीन में तीन अलग-अलग वेरिएंट 2GB/16GB स्टोरेज, 3GB/32GB स्टोरेज और 4GB/64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध कराया है. वहीं स्मार्टफोन में दिए गए प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 का प्रॉसेसर शामिल किया गया है. पावर के लिए इस फोन में 4000mAh की बड़ी बैटरी शामिल की है. कीमत पर नजर डालें तो 2GB/16GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 6,99 युआन (लगभग 6,000 रुपये) और 3GB/32GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 7,99 युआन (8,000 रुपये) है, वहीं इस फोन के 4GB/64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 9,99 युआन (10,000 रुपये) तय की है. 

Moto g7 की तारीख तय, भारत आने में बचा है महज इतना समय

यूजर्स की नजरों में लगातार गिर रहा Facebook, अब करोड़ों यूजर्स के ‘पासवर्ड’ से खिलवाड़

Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

BSNL ने बदले अपने 2 बड़े ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए अब डाटा कम या ज्यादा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -