Moto g7 की तारीख तय, भारत आने में बचा है महज इतना समय
Moto g7 की तारीख तय, भारत आने में बचा है महज इतना समय
Share:

मोटोरोला ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने इंडियन ग्राहकों को तोहफा देते हुए घोषणा की थी कि कंपनी बेहद जल्द भारत में Moto G7 सीरीज़ को बढ़ाने जा रही है. आपको बता दें कि मोटोरोला ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल के जरिये Moto G7 सीरीज़ के इंडिया लॉन्च की जानकारी तो दे दी थी लेकिन कंपनी ने लॉन्च की तारीख से पर्दा नहीं उठाया था. लेकिन अब इससे भी पर्दा उठ चुका है. 

रंगपंचमी पर कंपनी ग्राहकों को बड़ा तोहफा देने जा रही है. इंडियन यूजर्स को खुश करते हुए मोटोरोला ने घोषणा कर दी है कि अगले हफ्ते 25 मार्च को Moto G7 को भारत मे लॉन्च कर दिया जाएगा. तो चलिए इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक साथ नजर डाल लेते हैं...

Moto G7 के स्पेसिफिकेशन...

इस नए फोन में आपको 6.24 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले  दी जा रही हैं और इसका आस्पेक्ट रेशियों 19:9 का हैं. जबकि इसके अलावा 4 जीबी की रैम ओर 64 जीबी की रोम भी आपको इसमें मिलेगी. फोन में 1.8GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिल जाता हैं जो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट पर काम करने में सक्षम है. 

बात कैमरा फीचर्स की की जाए तो फोटोग्राफी के लिए 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा रहा हैं तो वही सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें उपलब्ध कराया गया हैं. कंपनी ने फोन में पॉवर बैकअप के लिए 3,000mAh की बैटरी दी हैं जो टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम है. अब बात कर लेते हैं इस इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इसे भारत में 21,990 रुपए के आस-पास पेश किया जा सकता है. 

Oppo A7 और Oppo A5 की कीमत में भारी कटौती, अब 12 हजार रु से कम में खरीदें

Vivo फिर हुई सब पर हावी, X27 और X27 Pro लॉन्च, ऐसे जीत रहे दिल

10वीं पास के लिए नौकरियां, एक साथ ढेरों पद खाली

Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -