Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स
Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स
Share:

Xiaomi ने अपने नए Redmi Go स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है. नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान रेडमी गो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में उतारा गया था और अब आज से भारत में इसकी बिक्री शुरू हो चुकी है. ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Mi.com के माध्यम से आप इसे खरीद सकते हैं. इन दोनों वेबसाइट पर फोन लिस्ट कर दिया गया है. 

कीमत...

कीमत पर नजर डालें तो 3000 एमएएच की बैटरी वाले इस दमदार फोन को काफी कम कीमत के साथ बाजार में उतारा है. बता दें कि इसे शाओमी का सबसे सस्ता फोन भी कहा जा रहा है. 1जीबी रैम वाले इस फोन की कीमत 4,499 रुपए तय है जिसमें 8जीबी इंटरनल मेमोरी मिलेगी. 

रेडमी गो सेल ऑफर...

इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को लॉन्च ऑफर के तहत कई फायदे दिए जाएंगे. फ्लिपकार्ट से Axis Bank Buzz Credit Card के जरिए रेडमी गो को खरीदने पर ग्राहकों को 5 प्रतिशत का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही फोन को नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा. Jio की तरफ से 2,200 रुपए का कैशबैक और 100जीबी इंटरनेट डेटा भी आपको मिलेगा. 

Redmi Go के स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 425 प्रोसेसर दिया जा रहा है और इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले भी है. वहीं फोन 1GB रैम के साथ 16GB की स्टोरेज में आज आ रहा है. इसे ग्राहक ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में अपना बना सकते हैं. कैमरा फीचर्स की बात करें तो Redmi Go में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा रहा है. 

20 हजार रु से कम में Galaxy A40 लॉन्च, 25MP सैल्फी कैमरे से है लैस

Vivo फिर हुई सब पर हावी, X27 और X27 Pro लॉन्च, ऐसे जीत रहे दिल

चीन के बाद भारत में हुआ यह कारनामा, Xiaomi का Mi Pay लॉन्च

गेमिंग के दीवानों को मिला बड़ा तोहफा, भारत आया Black Shark 2 स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -