एक बार फिर Realme U1 की बिक्री, अभी इस वेबसाइट से उठाएं फायदा
एक बार फिर Realme U1 की बिक्री, अभी इस वेबसाइट से उठाएं फायदा
Share:

एक बार फिर से चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) का नया सडमार्ट्फोने Realme U1 बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ है. आपको बता दें कि 28 नवंबर को लॉन्च किए गए इस फ़ोन को आज फिर बिक्री के लिए पेश किया गया है. इसके बिक्री दोपहर में ही शुरू हो गई थी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं. बता दें कि आज  Realme U1 के 4जीबी RAM वाले फोन की सेल है. 

आपको बात दें कि इसमें कई दमदार फीचर्स कंपनी ने दिए हैं. कीमत की बात की जाए तो दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: 11,999 रुपये और 14,999 रुपये है. इसे आप कंपनी की वेबसाइट से खरीद सकते हैं. साथ ही आपको यह फ़ोन ब्लैक, रेड और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा रहा है. बता दें कि इसकी पहली सेल 5 दिसंबर को थी. 

डुअल सिम (नैनो+नैनो) सपोर्ट का यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड ColorOS 5.2 पर चलता है. इस फोन एमए ड्यूल रियर कैमरा है. पहला कैमरा 13MP का है, जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं दूसरा कैमरा 2MP का है, जिसका अपर्चर f/2.4 है. वहीं सेल्फी के दीवानों के लिए  25MP का कैमरा दिया है, जिसका अपर्चर f/2.0 है. इस फ़ोन में पॉवर के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है. Wifi 802.11a/b/g/n/ac, ब्लूटूथ 4.2, GPS/A-GPS, ग्लोनास, माइक्रो-USB और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर इसमें कनेक्टिविटी के लिए दिए गए हैं.  

यह है शाओमी का सबसे तगड़ा फ़ोन, अब कंपनी ने दिया इसमें दमदार अपडेट

अगर SD कार्ड खरीदने का बना लिया है मन, तो...ध्यान से पढ़ें पहले यह खबर

दुनिया ने आज तक नहीं देखा ऐसा फ़ोन, इस कंपनी ने लॉन्च कर मचाया तहलका

शाओमी करेगी बड़ा धमाका, देगी यूजर्स को यह ख़ास सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -