वाइब्रेटर को चार्ज पर लगाकर भूलना महिला को पड़ा भारी..., हुआ कुछ ऐसा कि बाल-बाल बची जान

नई दिल्ली: यौन संतुष्टि के लिए कई लोग सेक्स टॉय का उपयोग करते हैं, किन्तु इसके इस्तेमाल को लेकर जरा सी लापरवाही भारी भी पड़ सकती है. दरअसल, एक महिला ने हाल ही में रेडिट (Reddit) पर दावा किया कि एक वाइब्रेटर ने उसके अपार्टमेंट को तक़रीबन जला दिया था, जब वो गलती से अपने बिस्तर पर सेक्स टॉय को चार्जिंग पर लगाकर उसे निकलना ही भूल गई. महिला ने रेडिट कन्फेशंस (Confessions) के सेक्शन में इस घटना को हेडलाइन 'मैंने लगभग एक वाइब्रेटर से खुद को मार डाला' के साथ लिखा कि, हालाँकि यह साफ़ नहीं हो पाया है कि महिला किस ब्रांड के वाइब्रेटर का उपयोग कर रही थी, क्योंकि उसने केवल इतना बताया है कि उसने 70 डॉलर में सेक्स टॉय खरीदा था.

महिला ने आगे कहा कि वो बहुत नशे में थी और वाइब्रेटर को चार्जिंग पर लगाकर उसे निकालना भूल गई. महिला ने कहा कि मैं बहुत बेवकूफ हूं. मैंने कुछ सप्ताह पहले ही एक लाइब्रेटर का उपयोग किया और उसे अपने बिस्तर पर छोड़ दिया. मैं अकेले रहती हूं और मैं उसे चार्जिंग से निकालना भूल गई. मैं कल रात काफी नशे में थी और वाइब्रेटर की ओर मेरा ध्यान नहीं रहा. चार्जिंग पर लगे होने की वजह से यह पूरी तरह से पिछल गया और मेरा पूरा अपार्टमेंट जले हुए प्लास्टिक जैसा बदबू मारने लगा.  महिला ने आगे कहा कि वाइब्रेटर उसके पूरे अपार्टमेंट को जला सकता था. महिला ने कहा कि, मैं ईमानदारी से सोचती हूं कि यह मेरे पूरे अपार्टमेंट को आग लगाने ही वाला था, जो शर्मनाक और डरावना दोनों हो सकता था. रेडिट यूजर ने लोगों को नसीहत देते हुए कहा कि हमेशा अपने वाइब्रेटर को चार्जिंग से निकालें.

महिला के इस पोस्ट ने कई रीडर्स को यह सोचने पर विवश कर दिया कि यदि सेक्स टॉय को चार्ज करने के लिए छोड़ दिया जाए और उसे अनप्लग न किया जाए तो ऐसा कुछ हो सकता है. अन्य यूज़र्स में से एक ने कमेंट करते हुए कहा कि आपको निश्चित रूप से ब्रांड के कस्टमर केयर से संपर्क करना चाहिए, जिससे आपने यह खरीदा है. यह बेहद खरनाक है. एक अन्य यूजर ने कहा कि यह बहुत खराब डिजाइन का लगता है. वहीं एक महिला यूजर ने कहा कि सात वर्ष पूर्व उसे भी ऐसा ही अनुभव हुआ था.

अपने प्राइवेट पार्ट में 'डाटा केबल' डालकर उसकी गहराई नापने लगा युवक, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

बकरे ने ताकत दिखाकर शिकारी बाज से ऐसे बचाई मुर्गे की जान

Video: बिजली के तार में उलझकर छटपटा रहा था पक्षी, हेलीकाप्टर से किया गया रेस्क्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -