Video: बिजली के तार में उलझकर छटपटा रहा था पक्षी, हेलीकाप्टर से किया गया रेस्क्यू
Video: बिजली के तार में उलझकर छटपटा रहा था पक्षी, हेलीकाप्टर से किया गया रेस्क्यू
Share:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिजली के तारों में एक पक्षी फंसा नज़र आ रहा है. इस पक्षी को बचाने के लिए हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. दरअसल, वीडियो में सीगल पक्षी की जान बचाने के लिए हेलीकॉप्टर का उपयोग करते हुए देखा जा सकता है. इस बचाव अभियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स पक्षी को बचाने वाली टीम की प्रशंसा कर रहे हैं. 

 

वीडियो में एक शख्स हेलीकॉप्टर से जुड़े स्ट्रक्चर पर बैठकर बिजली के तारों में फंसे सीगल को निकालने का प्रयास करता नज़र आ रहा है. व्यक्ति बड़ी सावधानी से पक्षी को तार से एक बैग में उतारता है और फिर हेलीकॉप्टर वहां से निकल जाता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह वीडियो अमेरिका के वर्जीनिया का है. जहां बिजली के तारों में ये सीगल पक्षी उलझा हुआ था. इस बीच वर्जीनिया डोमिनियन पावर ने पक्षी को रेस्क्यू करने के लिए एक हेलीकॉप्टर का उपयोग किया और इसे सुरक्षित निकाल लिया. 

बता दें कि, ये वीडियो साल 2013 का है, किन्तु सोशल पर ये एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस क्लिप को इंस्टाग्राम पेज atts_gallery से पोस्ट किया गया है, जिसे 4 लाख से ज्यादा व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. इसके साथ ही काफी सारे यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है. 

राजस्थान में भैंस ने दिया अनोखे बच्चे को जन्म, देखने के लिए लगी लोगों की भीड़

टुकड़े-टुकड़े होने के 20 मिनट बाद भी Cobra सांप ने ले लिया अपनी मौत का बदला, जानिए कैसे

8 साल पहले मरने वाला लड़का फिर पहुंचा घर, बोला- अब मेरा पुनर्जन्म हुआ है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -