अपने प्राइवेट पार्ट में 'डाटा केबल' डालकर उसकी गहराई नापने लगा युवक, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

लंदन: ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, पुरुषों में अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को बड़ी ही गंभीरता से लिया जाता है, यदि साइज छोटा होता है, तो ये माना जाता है कि वह अपनी पार्टनर को शारिरिक सुख नहीं दे सकता। हालांकि इस बात में कोई सच्चाई नहीं है, किन्तु इंटरनेट पर मौजूद कई मनगढ़ंत रिपोर्ट्स को पढ़कर युवा अपने प्राइवेट पार्ट के साइज को लेकर चिंतित हो जाते हैं। ब्रिटेन से जो मामला सामने आया है वो बड़ा ही हैरान करने वाला है।

अपने निजी अंग (Ass) की गहराई नापने के लिए शख्स ने कुछ ऐसा किया कि उसकी जान पर बन आई। दरअसल, हुआ ये कि ब्रिटेन के युवक को उस वक़्त अस्पताल में एडमिट कराया गया, जब USB केबल उसके प्राइवेट पार्ट में अटक गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, युवक अपने प्राइवेट पार्ट को USB केबल की सहायता से नापने की कोशिश कर रहा था। उसी दौरान केबल अंदर फंस गई और लेने के देने पड़ गए। जब शख्स ने केबल को निकालने का प्रयास किया, तो वह भीतर से जख्मी हो गया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकलने लगा और स्थिति बिगड़ गई। जब उसने अपने माता-पिता को यह बात बताई, तो वे उसे अस्पताल लेकर दौड़े। स्थानीय मीडिया में छपी खबर के अनुसार, मामला ब्रिटेन की राजधानी लंदन का है। यहां युवक ने डॉक्टरों को बताया कि वह USB केबल से अपने प्राइवेट पार्ट को नापने का प्रयास कर रहा था, तभी वह अटक गई।

युवक ने बताया कि जब वह केबल को निकालने की कोशिश कर रहा था, तो उसे चोट लग गई, इस दौरान काफी खून भी निकलने लगा। जब काफी मशक्कत के बाद भी केबल नहीं निकली, तो उसने अपने माता-पिता को सहायता के लिए बुलाया। घर वाले पहले उसे पास के अस्पताल में ले गए, किन्तु वहां से युवक को यूनिवर्सिटी कॉलेज हॉस्पिटल लंदन में रेफर कर दिया गया। बड़े हॉस्पिटल पहुंचने के बाद डॉक्टरों को उसके निजी अंग के पास चीरा लगाना पड़ा। युवक ने बताया कि वह ये जानने का प्रयास कर रहा था कि उसके प्राइवेट पार्ट की गहराई कितनी है। उसने पास में पड़ी एक केबल से उसे नापना आरंभ कर दिया। डॉक्टरों ने पीड़ित के भीतर से तार तो निकाल दी है, किन्तु उसे काफी अंदरूनी चोटें आई हैं। सर्जरी के एक दिन बाद ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया। डॉक्टर ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह प्रयोग जानलेवा भी साबित हो सकता है।

बकरे ने ताकत दिखाकर शिकारी बाज से ऐसे बचाई मुर्गे की जान

32 घंटे दलदल में फंसा रहा व्यक्ति, बाहर निकलते ही आया हार्ट अटैक

'अगर कोरोना वैक्सीन लगवाई तो ब्रेकअप', बॉयफ्रेंड ने दी गर्लफ्रेंड को धमकी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -