ACTREC में इन पदों पर निकाली गई भर्ती, जानिए कैसे कर सकते है आवेदन
ACTREC में इन पदों पर निकाली गई भर्ती, जानिए कैसे कर सकते है आवेदन
Share:

ACTREC मेडिकल मॉनिटर / चिकित्सा अधिकारी रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित कर रहा है। इच्छुक उम्मीदवार नौकरी के विवरण को देख सकते हैं और नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके आवेदन कर सकते हैं। ACTREC मेडिकल मॉनिटर / मेडिकल ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 13/04/2023 है। इस ब्लॉग पोस्ट में, हमने वेतन, आयु सीमा, योग्यता और अन्य सहित नौकरी के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की है।

योग्यता- ACTREC भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को संगठन द्वारा निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करना होगा। ACTREC BDS, MBBS, BAMS, PG डिप्लोमा उम्मीदवारों की भर्ती कर रहा है, और अधिक जानकारी ACTREC की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध है। पात्रता मानदंड के बारे में अधिक जानने के लिए, आधिकारिक ACTREC भर्ती 2023 अधिसूचना पीडीएफ देखें।

रिक्ति गणना- ACTREC मेडिकल मॉनिटर/मेडिकल ऑफिसर पदों के लिए विभिन्न रिक्तियों की पेशकश कर रहा है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना की जांच कर सकते हैं और अंतिम तिथि से पहले ऑनलाइन / ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वेतन- चयनित उम्मीदवारों को 50,000 रुपये से 76,000 रुपये प्रति माह के वेतन मिलेगा।

नौकरी स्थान- चयनित उम्मीदवार नवी मुंबई स्थित कंपनी में शामिल होंगे। 

वॉक-इन प्रक्रिया- उम्मीदवार 13/04/2023 को ACTREC भर्ती 2023 के लिए वॉक-इन कर सकते हैं। ACTREC भर्ती 2023 अधिसूचना में वे सभी निर्देश होंगे जिनका उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दिन पालन करना होगा। इच्छुक उम्मीदवार वॉक-इन एड्रेस और साक्षात्कार के लिए ले जाने वाले दस्तावेजों को जानने के लिए आधिकारिक अधिसूचना देख सकते हैं।

पत्नी और बेटे का क़त्ल कर एसिड से जलाए शव, हैरान कर देने वाली है वजह

'न्याय को बाधित न करे प्रशासन..', गुवाहाटी हाई कोर्ट के कार्यक्रम में बोले CJI चंद्रचूड़

पंजाब के पूर्व सीएम चरणजीत चन्नी थामेंगे भाजपा का दामन ? सिद्धू के जेल से निकलते ही अटकलें शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -