बस एक बार करें रिचार्ज और पूरे वर्ष उठाएं फ्री कालिंग का लाभ
बस एक बार करें रिचार्ज और पूरे वर्ष उठाएं फ्री कालिंग का लाभ
Share:

हर माह प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाना यूजर्स को बहुत महंगा पड़ता है साथ ही साथ कई बार आप रिचार्ज करवाना भूल जाते हैं ऐसे में आपको पता भी नहीं चलता और आपके स्मार्टफोन की कॉलिंग और इंटरनेट सर्विस बंद की जा रही है. ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए आज हम आपके लिए Jio के ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जिन्हें एक बार एक्टिवेट करवाने के उपरांत आपको पूरे 365 दिनों तक दोबारा इन्हें एक्टिव कराने की आवश्यकता नहीं पड़ती.

2,545 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS भी मिल जाते है. इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जो बड़े काम के हैं. इस प्लान की वैधता पूरे एक वर्ष  की यानी 365 दिनों की है. ऐसे में ग्राहकों को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है. 

2897 रुपये प्लान: इस प्लान में कस्टमर को हर रोज के हिसाब से 2GB DATA और इसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS दिए जाते हैं. जैसा कि हमनें कहा है कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी एक वर्ष की कही जा रही है. 

2,999 रुपये का प्लान: ये Jio का वर्ष भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है इसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ जाते है. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2.5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और जिसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की है. इस प्लान में कस्टमर को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है. ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है.

Google जल्द ही लेकर आ रहा है अब तक का सबसे तेज स्मार्टफोन

अब आप भी आसानी से अपने आधार में बदल सकते है अपना फोटो, जानिए कैसे..?

अब आप भी घर बैठे कमा सकते है पैसे, जानिए कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -