रिबेल विल्सन ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर
रिबेल विल्सन ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर
Share:

पिच परफेक्ट स्टार रिबेल विल्सन ने अपनी हंकी ब्यू जैकब बुस्च के साथ एक नई तस्वीर में प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। वह black Nike के ट्रैक सूट में स्लीव्स के किनारों के नीचे एक सोने की पट्टी के साथ स्तब्ध है, जैसा कि उसके कूल्हे पर एक हाथ लगा है। और एक मीठे सेल्फी के लिए उसके होठों को दबा दिया। स्टार ने तब से इंस्टाग्राम पर अपनी प्यारी के साथ कई प्यारी तस्वीरें साझा की हैं। दुनिया को पहली बार जैकब से मिलवाया गया था जब रेबेल ने हॉलीवुड के ए-लिस्टर्स हेलेन मिरेन और केट बेकिंसले के साथ जोड़ी का एक स्नैप साझा किया।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- "जेबी के साथ सुबह-सुबह व्यायाम," और साथ ही उन्होंने 24 अक्टूबर की कुछ यादें शेयर की जिसमे उन्होंने अपनी पोस्ट में एक इमोजी भी जोड़ा है, वहीं आप देख सकते है की रिबेल के साथ ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए एक शख्स साथ में ही खड़ा हुआ है। हम बता दें की यह तस्वीर उनके बाथरूम मिरर के सामने से ली गई है, इतना ही नहीं इस तस्वीर में दोनों ही बहुत प्यारे लग रहे है। और उनकी इस तस्वीर की सरहाना उनके सारे फैंस कर रहे है।

कई प्रशंसकों ने फोटो पर भी टिप्पणी की। एक प्रशंसक ने लिखा, “, “So proud of you! You look great! You go girl,” , ”जबकि एक अन्य ने कहा कि कैसे विद्रोही ने अपनी स्वास्थ्य यात्रा के लिए प्रेरित किया था। वहीं एक फैन ने यह भी कहा है कि उनके नशे की लत छूटने के बाद से वह और भी अच्छी लगने लगी है, आशा है की वह आगे भी खुद को इसी तरह से रखने वाली है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rebel Wilson (@rebelwilson) on

जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

ब्लेक लाइवली ने शो में गॉसिप गर्ल के बारे में जानने वाले प्रशंसकों के प्रति जाहिर की ये प्रतिक्रिया

रॉबर्ट पैटिनसन ने इस तरह मनाया ' 'real-life corona heroes'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -