जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

जानिए क्यों डार्क नाइट में मैगी ग्लेन्हाल ने ली थी केटी होम्स की जगह

बैटमैन बिगिन्स और इसके सीक्वल, द डार्क नाइट के बीच मुख्य अंतर एक महत्वपूर्ण सहायक अभिनेता का प्रतिस्थापन था। हाँ। केटी होम्स, दूसरी फिल्म के लिए नहीं लौटे और उनकी जगह मैगी गिलेनहाल ने ले ली। 2005 के बैटमैन बिगिन्स, होम्स के चरित्र में, राशेल डावेस ने ब्रूस वेन के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन ने स्वीकार किया कि वह काफी परेशान थे कि होम्स वापस नहीं आए।

2016 में, नोलन ने 2016 में बिजनेस इनसाइडर को बताया, "केटी भूमिका के लिए उपलब्ध नहीं थी, जिसके बारे में मैं बहुत खुश नहीं था, लेकिन ये चीजें होती हैं, और मैं भाग्यशाली था कि मैगी इसे लेने में सक्षम थी।" भूमिका निभाने से पहले उनका आशीर्वाद लेने के लिए होम्स का रुख किया। राहेल दाविस, जैसा कि प्रशंसकों को याद होगा, द डार्क नाइट में हीथ लेजर के जोकर द्वारा हत्या की गई है।

होम्स ने बिजनेस इनसाइडर को दिए एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें फिल्म के लिए वापस नहीं आने का अफसोस नहीं है। होम्स ने कहा, "आप जानते हैं, मुझे वास्तव में पहले एक पर काम करने में बहुत मजा आया और मेरी इच्छा थी कि मैं फिर से क्रिस नोलन के साथ काम कर सकूं और मुझे फिर से उनके साथ काम करने की उम्मीद है।" और यह उस समय मेरे लिए सही था, इसलिए मुझे कोई पछतावा नहीं है। मुझे लगता है कि मैगी ने बहुत अच्छा काम किया। लेकिन मुझे वास्तव में उम्मीद है कि मुझे किसी दिन क्रिस के साथ काम करना होगा।"

ब्लेक लाइवली ने शो में गॉसिप गर्ल के बारे में जानने वाले प्रशंसकों के प्रति जाहिर की ये प्रतिक्रिया

रॉबर्ट पैटिनसन ने इस तरह मनाया ' 'real-life corona heroes'

'फ्रायब्रेड फेस एंड मी' का निर्माण करेंगे तायका वेट्टी