रॉबर्ट पैटिनसन ने इस तरह मनाया ' 'real-life corona heroes'

रॉबर्ट पैटिनसन ने इस तरह मनाया '  'real-life corona heroes'

अभिनेता रॉबर्ट पैटिनसन ने कोविड-19 नायकों को मनाने के लिए समय निकाला। गो अभियान के 14 वें वार्षिक गो पर्व पर उन्हें शनिवार को मौका मिला। उनके साथ एक्ट्रेस लिली कोलिन्स और इवान मैकग्रेगर थे, जिन्होंने गो अभियान के उद्देश्य के लिए $ 1 मिलियन जुटाने में मदद की, ताकि वैश्विक कोरोना राहत प्रदान की जा सके और अमेरिका में नस्लीय असमानता को समाप्त करने के लिए लड़ाई लड़ी जा सके। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैटिंसन ने युवा लोगों के लिए इंटरनेट एक्सेस, ट्यूशन कार्यक्रमों और मानसिक स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने के लिए संगठन की नई पहल की शुरुआत की, जिनकी शिक्षा कोरोना महामारी से प्रभावित है।

रॉबर्ट, जो वर्तमान में सुपरहीरो फिल्म द बैटमैन इन लंदन की शूटिंग कर रहे हैं, ने कहा कि इस साल एक साथ आने से भी ज्यादा महत्वपूर्ण यह है कि "किसी भी बच्चे को शिक्षा प्राप्त करने के लिए अंकुश नहीं लगाना चाहिए।" लॉकडाउन के शुरुआती दिनों के दौरान, पैटिंसन और कोलिन्स ने संगठन के आपातकालीन निधियों को दान किया था जो लॉस एंजिल्स में 190 परिवारों को भोजन और स्वच्छता उत्पाद प्रदान करने के लिए उपयोग किए गए थे। उन्होंने लंदन में कमजोर परिवारों को साप्ताहिक भोजन वितरण के लिए आर्थिक रूप से सहायता की।

हिलेरी डफ मैथ्यू कोमा जल्द फिर बनने वाले है माता-पिता

पटकथा लेखक विलियम ब्लिन का निधन

ईवा मेंडेस ने बच्चों को लेकर स्वीकारी ये बात