जब 13 लाख दर्शकों के सामने एक दूसरे से भिड़ीं इन स्टार फुटबॉलर की पत्नियां...

लंदनः इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर वेन रूनी और जैमी वार्डी की पत्नियों के बीच की तकरार अब पूरी दुनिया के सामने आ चुकी है। हाल ही में रूनी की पत्नी कोलीन की निजी पोस्ट सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी. कोलीन ने इसका इल्जाम जैमी वार्डी की पत्नी रेबेका पर लगाया है और उन्होंने ऐसा ट्विटर पर अपने करीब 13 लाख फॉलोअर्स के सामने किया है. कोलीन ने कहा है कि रेबेका वार्डी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी निजी पोस्ट पर आधारित खबरें शेयर की जा रहीं हैं।

ये जानकारियां इंग्लैंड के प्रतिष्ठित अखबार द सन के हवाले से दी गई हैं। रूनी की पत्नी कोलीन ने ट्विटर पर अपने 13 लाख फॉलोअर्स से कहा, 'मैंने करीब पांच महीने की खोजबीन के बाद पता लगाया कि आखिर मेरी निजी पोस्ट पर आधारित खबरें कौन शेयर कर रहा है. ये खबरें रियलिटी टीवी स्टार रेबेका वार्डी के इंस्टाग्राम अकाउंट से लीक की जा रहीं हैं.' इस ‌'स्टिंग ऑपरेशन' के मुताबिक, लीसेस्टर सिटी के स्ट्राइकर और इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर जैमी वार्डी की पत्नी रेबेका ही ये पोस्ट लीक कर रहीं हैै।

कोलीन के अनुसार, 'मैं पिछले कुछ सालों से जिस इंसान पर भरोसा कर रही थी, उसने अखबार द सन से मेरी निजी पोस्ट और खबरें शेयर की हैं. द सन को मेरे, मेरे दोस्तों और परिवार की काफी सूचनाएं दी गई है और वह भी मेरी जानकारी के बिना। इस आरोप पर रेबेका के तरफ से जवाब आया। दोनों के बीच जमकर आरोप - प्रत्यारोप का दौर ट्विटर पर चला। 

विराट ने इस मामले में एमएस धोनी को पछाड़ कर बने भारत के नंबर वन कप्तान

World Boxing Championship: लवलिना और जमुना बोरो ने बनाई क्वार्टरफाइनल में जगह

राष्ट्रीय ओपन एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भाग लेेंगे नीरज चोपड़ा, लंबे समय बाद कर रहे वापसी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -