रेबा मोनिका कई दिग्गज कलाकारों के साथ करना चाहती हैं काम
रेबा मोनिका कई दिग्गज कलाकारों के साथ करना चाहती हैं काम
Share:

रेबा मोनिका जॉन एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान अपना दिल बहलाया। खूबसूरत अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ प्रश्नोत्तर सत्र कर रही थी और बातचीत के दौरान, एक प्रशंसक ने उनसे उन अभिनेताओं के बारे में पूछा जिनके साथ वह काम करना पसंद करेंगी।

रेबा मोनिका जॉन ने उन अभिनेताओं की एक लंबी सूची साझा की, जिनके साथ वह काम करना पसंद करेंगी और उनकी सूची में सबसे ऊपर स्टाइलिश स्टार Dulquer Salmaan हैं। हालांकि प्रशंसक ने उस अभिनेता/अभिनेत्री के बारे में पूछा जिसके साथ वह काम करना चाहती है, रेबा मोनिका जॉन ने स्पष्ट किया कि वह किसके साथ काम करना चाहती है! दुलारे सलमान वह हैं, जिनके साथ वह मलयालम में काम करना चाहती हैं, जबकि यह तमिल में धनुष है। तेलुगु स्टार नानी भी उनकी सूची में हैं और बॉलीवुड से, यह आकर्षक कार्तिक आर्यन हैं।

'बिगिल' की अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी अपनी प्रशंसा व्यक्त की। "कार्तिक आर्यन बॉलीवुड (काश मैं सुशांत कह पाता) 'कॉल मी बाय योर नेम' स्टार टिमोथी चालमेट वह अभिनेता हैं जिन्हें उन्होंने हॉलीवुड से चुना है! रेबा ने यह भी व्यक्त किया कि ज़ेंडया उसकी हमेशा की लड़की है! रेबा मोनिका जॉन ने कहा- "प्रार्थना करें कि मेरे सभी सपने सच हों।" इस बीच रेबा मोनिका जॉन की आखिरी आउटिंग 'फोरेंसिक' थी। उन्होंने फिल्म में एक सहायक फोरेंसिक विशेषज्ञ की भूमिका निभाई और इसमें मुख्य भूमिकाओं में टोविनो थॉमस और ममता मोहनदास थे। उन्होंने हाल ही में कालिदास जयराम के साथ एक फिल्म के लिए भी हस्ताक्षर किए हैं।

दिल्लीवासियों को अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

'अय्याश है मुनव्वर राणा का बेटा', चाचा शकील ने खोली तबरेज़ राणा की पोल

'नाबालिग लड़कियों तक को नहीं छोड़ा गया...', बंगाल हिंसा पर HC ने ममता सरकार को लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -