'अय्याश है मुनव्वर राणा का बेटा', चाचा शकील ने खोली तबरेज़ राणा की पोल
'अय्याश है मुनव्वर राणा का बेटा', चाचा शकील ने खोली तबरेज़ राणा की पोल
Share:

लखनऊ: जाने माने शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज पर फायरिंग की घटना में नया ट्विस्ट आ चुका है। यूपी पुलिस में खुलासा किया है कि तबरेज ने खुद अपने उपर हमले की योजना बनाई थी। इसके बाद से वह फरार है। वहीं मुनव्वर राणा के छोटे भाई शकील ने तबरेज को अय्याश बताया है। उन्होंने कहा है कि तबरेज गलत संगत में पड़ कर बिगड़ा चुका है।

हालांकि, शकील ने इस मामले में मुनव्वर राणा को निर्दोष करार दिया है। कहा है कि उनका दोष नहीं है क्योंकि उनका दिमाग थोड़ा कम काम करता है। शकील के मुताबिक, जमीन और पैसे को लेकर किसी ने तबरेज को बहकाया होगा। उन्होंने मीडिया को बताया कि, 'तबरेज अय्याश टाइप का है। महँगी गाड़ियाँ और पैसे उड़ाना उसका शगल है। कुल मिलाकर पूरा केस जमीन और पैसे का था।” उन्होंने यह भी बताया है कि तबरेज सियासत में कदम रखने की सोच रहा था। वहीं मुनव्वर के भाई इस्माइल राणा ने कहा कि बेटे और बेटियों ने एक प्रकार से उनके भाई को कांशीराम बना दिया है। तबरेज गलत संगत में बिगड़ गया है। शहर के कुछ आवारा लोगों और प्रॉपर्टी डीलरों ने उसे बरगला दिया है। 

बता दें कि मुनव्वर और उनके भाइयों के बीच 8 करोड़ की कीमत वाली पुश्तैनी संपत्ति को लेकर विवाद है। 28 जून को तबरेज पर रायबरेली के त्रिपुला चौराहे के समीप हमने की घटना से हल्ला मच गया था। बाद में 29 जून को इस संबंध में शिकायत हुई जिसमें दावा किया गया कि हमलावरों ने तबरेज की सफेद गाड़ी पर कई अंधाधुंध गोलियां बरसाई। हमले में वे बाल-बाल बच गए, किन्तु उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई थी। तबरेज राणा ने इस मामले में अपने ही परिवार के पाँच लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी। देर रात पुलिस ने उसके चाचा सहित पाँचों आरोपितों इस्माइल राणा, राफे राणा, जमील राणा, शकील राणा (सभी चाचा) और यासर राणा (चचेरे भाई) के खिलाफ मामला दर्ज किया था।  लेकिन यूपी पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया था कि, तबरेज़ ने अपने चाचा को फंसने के लिए खुद अपने ऊपर गोलियां चलवाई थी। 

'नाबालिग लड़कियों तक को नहीं छोड़ा गया...', बंगाल हिंसा पर HC ने ममता सरकार को लताड़ा

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 19 पैसे की गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार

सेंसेक्स और निफ़्टी में आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -