बोनी कपूर के साथ इस बात पर हमेशा होता था श्रीदेवी का झगड़ा
बोनी कपूर के साथ इस बात पर हमेशा होता था श्रीदेवी का झगड़ा
Share:

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही सभी लोग सदमे में है. अचानक से ही उनकी मौत ने सभी के मन में बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. श्रीदेवी और बोनी कपूर की मुलाकात साल 1996 में हुई थी. लेकिन अक्सर ही ये सुनने में आया है कि श्रीदेवी और बोनी के रिश्ते में कुछ मतभेद होते ही रहते थे. बोनी और श्रीदेवी में अक्सर लड़ाई-झगडे होते रहते थे. लेकिन एक बात है जिसके कारण श्रीदेवी श्रीदेवी अक्सर बोनी पर गुस्सा करती रहती थी.

दरअसल जब मोना कपूर का निधन हुआ था तो उनके अंतिम संस्कार में सभी लोग गए थे लेकिन श्रीदेवी वहां मौजूद नहीं थी. सुनने में तो ये भी आया है कि एक बार बोनी अपनी पहली पत्नी के बच्चे अर्जुन और अंशुला को पिकनिक पर ले गए थे. जब श्रीदेवी को ये पता चला तो वो बोनी पर बहुत गुस्सा हुई थी. और इसलिए शायद अर्जुन कपूर को श्रीदेवी और उनकी दोनों बेटियां पसंद भी नहीं है. एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने कहा भी था कि श्रीदेवी और उनकी बेटी से अर्जुन का कोई रिश्ता नहीं है. हालाँकि जब अर्जुन को श्रीदेवी के निधन की खबर लगी थी तो वो अपनी दोनों बहन जान्हवी और ख़ुशी से मिलने पहुंचे थे. इतना ही नहीं वो श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लाने के लिए दुबई भी गए थे.

बता दे आज श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. मंगलवार की रात आख़िरकार श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंच ही गया. श्रीदेवी को देखने के लिए फैंस भारी-मात्रा में मौजूद थे. उनके लोखंडवाला स्थि‍त घर ग्रीन एकर्स के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था. आज सुबह 9:30 बजे से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन क्लब में रखा जाएगा जहां बॉलीवुड सेलेब्स उनके अंतिम दर्शन के लिए आ रहे है.

हेमा, सोनम, ऐश्वर्या समेत श्रीदेवी को अंतिम विदाई देने पहुंचे कई बॉलीवुड सेलेब्स

'अर्जुन पटियाला' के लिए कृति सैनन सीख रही हैं नयी भाषा

श्रीदेवी का सबसे बड़ा फैन, 1 लाख रूपए से की थी श्रीदेवी ने परिवार की मदद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -