इन खासियतो की वजह से Realme XT है ‘Best’ मिड रेंज स्मार्टफोन
इन खासियतो की वजह से Realme XT है ‘Best’ मिड रेंज स्मार्टफोन
Share:

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme XT को 20 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है. Realme XT को भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Realme 5 Pro के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें 64MP का रियर कैमरा दिया जा सकता है. Realme 5 को भारत में Rs 9,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है, जबकि Realme 5 Pro को Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा है. दोनों ही स्मार्टफोन्स को फिलहाल ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से बेचा जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi का ये वाइट कलर वेरिएंट है शानदार, आज से शुरू होगी सेल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Realme XT की Realme X सीरीज को अगले स्मार्टफोन मॉडल के तौर पर पेश किया जाएगा. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च कि आधिकारिक डेट की घोषणा नहीं की है. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे 20 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जा सकता है.Realme XT को भारत में Rs 15,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को चीन में हाल ही में लॉन्च हुए 64 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro की चुनौती के तौर पर देखा जा सकता है. Redmi Note 8 Pro को चीन में CNY 1,399 (लगभग Rs. 14,000) की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है.

Google Pixel 4 को लेकर लीक आई सामने, मिल सकते है ये खास फीचर

हाल ही में सामने आई Realme XT की लीक्स केे अनुसार, इसमें 6.4 इंच का full-HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके डिस्प्ले में वाटरड्रॉप नॉच स्पॉट किया जा सकता है. हालांकि, Realme X को पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके फ्रंट और बैक में Corning Gorilla Glass 5 का प्रोटेक्शन दिया जा सकता है, जो इसके डिस्प्ले को टूटने से बचाएगा. इसके अलावा इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है जो इस रेंज के स्मार्टफोन्स में देखने को नहीं मिलता है.इसके बैक में भी Realme 5 सीरीज की तरह ही क्वॉड कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. इसके फ्रंट में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फोन के बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी Samsung ISOCELL Bright GW1 सेंसर दिया जा सकता है, जिसका अपर्चर f/1.8 दिया गया है. फोन में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का ही माइक्रो सेंसर दिया जा सकता है.

ये है 10,000 रु की कीमत के दमदार स्मार्टफोन

Gionee ने इस स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में की एंट्री, ये होगी खासियत

आज Reliance Jio Fiber होगा रोल आउट, जानिए क्या मिलेगा फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -