Gionee ने इस स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में की एंट्री, ये होगी खासियत
Gionee ने इस स्मार्टफोन के साथ भारतीय बाजार में की एंट्री, ये होगी खासियत
Share:

अपने सस्ते और अच्छे फोन के लिए चर्चित Gionee लगभग एक साल से स्मार्टफोन बाजार से नदारद है. साथ उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी जल्द ही Gionee M11 और Gionee M11s स्मार्टफोन के साथ बाजार में दस्तक फिर से दस्तक देने वाली है. लेकिन इन सभी चर्चाओं के बीच कंपनी ने करीब सात महीने बाद भारतीय बाजार में Gionee F9 Plus को लॉन्च करके वापसी कर ली है. मिड-रेंज में लॉन्च किए गए इस फोन की कीमत Rs 7,690 है और इसमें 3 जीबी रैम के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इससे पहले इसी साल फरवरी में कंपनी ने भारत में Gionee F205 Pro को Rs 6,990 कीमत के साथ लॉन्च किया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

फेसबुक ने अपने यूजर्स के लिए जारी किया ये ख़ास फीचर

अगर बात करें Gionee F9 Plus की स्पेसिफिकेशन्स की तो इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन octa-core प्रोसेसर पर काम करता है। फोन में 3जीबी रैम की सुविधा दी गई है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,050 एमएएच की बैटरी दी गई है. Gionee F9 Plus ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. 

गूगल के इस स्मार्टफोन के लिए Android 10 हुआ जारी, ये है पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय ग्राहकों के लिए Gionee M11 और Gionee M11s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर सकती है.  Gionee M11 में 6.21 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी जा सकती है. इस फोन का वजन 180 ग्राम होगा. वहीं Gionee M11s में 2340 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.3 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. फोन का वजन 170 ग्राम होगा। इस फोन में Android 9 Pie का उपयोग किया गया है. फोटोग्राफी की बात करें तो दोनों ही फोन में 16 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेल्फी के लिए इनमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा.

Google Pixel 4 को लेकर लीक आई सामने, मिल सकते है ये खास फीचर

Xiaomi का ये वाइट कलर वेरिएंट है शानदार, आज से शुरू होगी सेल

भारत में Infinix Hot 8 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कितनी है बैटरी क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -