आज Reliance Jio Fiber होगा रोल आउट, जानिए क्या मिलेगा फ्री
आज Reliance Jio Fiber होगा रोल आउट, जानिए क्या मिलेगा फ्री
Share:

कल यानि 5 सितंबर को टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी Reliance Jio अपनी Jio Fiber सर्विस को कमर्शियली रोल आउट करने वाली है. बता दे कि कंपनी broadband कनेक्शन के साथ ही सेट-टॉप बॉक्स भी पेश करेगी, जो सिर्फ चैनल्स दिखाने का ही काम नहीं करेगा, बल्कि इसका इस्तेमाल गेमिंग कंसोल की तरह भी किया जा सकेगा. 5 सितंबर को होने वाले लॉन्च में कंपनी इन सभी घोषणाओं के साथ ही Jio Fiber ब्रॉडबैंड प्लान्स की आधिकारिक कीमत को सबके सामने आने की संभावना है.

फेसबुक ने अपने यूजर्स के लिए जारी किया ये ख़ास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी द्वारा आधिकारिक घोषणा से पहले जानकारी सामने आई है कि Jio Fiber broadband सर्विस के साथ ही यूजर्स को फ्री सेट-टॉप बॉक्स दिया जाएगा. हालांंकि इसकी पुष्टि कल होने वाले लॉन्च के बाद ही होगी. बता दें कि Jio Fiber में उपभोक्तओं को फ्री लैंडलाइन सर्विस की सुविधा भी दी जा रही है. जिसके तहत यूजर्स फ्री वॉयल कॉल के साथ ही 700 रुपये से शुरू होने वाले प्लान में 100 एमबीपीएस की गति के साथ ब्रॉडबैंड स्पीड और फ्री एचडी टीवी का लाभ उठा सकेंगे.

गूगल के इस स्मार्टफोन के लिए Android 10 हुआ जारी, ये है पूरी डिटेल्स

यूजर्स को मोबाइल ऐप्स की मदद से Jio Fiber सर्विस में फिल्म और वीडियो देखने की सुविधा मिलेगी. खास बात है कि इसके लिए अलग से चार्ज नहीं देना होगा बल्कि चार्ज ब्रॉडबैंड कनेक्शन में ही शामिल होगा. इसके अलावा सेट-टॉप बॉक्स की मदद से यूजर्स अपने टीवी पर वीडियो कॉलिंग की सुविधा का भी लाभ उठा सकेंगे. हां, लेकिन इसके लिए यूजर्स को सेट-टॉप बॉक्स से अपने फोन के कैमरे को कनेक्ट करना होगा. Jio सेट-टॉप बॉक्स यूजर्स को बड़े लोकल केबल ऑपरेटर्स के जरिए सभी टीवी चैनल्स उपलब्ध करवाएगा. Reliance Jio के पास Den और Hathway जैसे मल्टिपल सिस्टम ऑपरेटर्स हैं, जिसके सब्सक्राइबर्स Jio सेट-टॉप बॉक्स का चुनाव आसानी से कर पाएं.

Google Pixel 4 को लेकर लीक आई सामने, मिल सकते है ये खास फीचर

Xiaomi का ये वाइट कलर वेरिएंट है शानदार, आज से शुरू होगी सेल

भारत में Infinix Hot 8 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कितनी है बैटरी क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -