Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर
Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर
Share:

चीनी की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme मार्केट में अपना ​नया डिवाइस लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. पिछने दिनों सामने आई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी का अगला स्मार्टफोन Realme X60 हो सकता है जो कि 5G सपोर्ट के साथ बाजार में दस्तक देगा. वहीं अब कंपनी के अपकमिंग फोन से जुड़ा नया खुलासा सामने आया है. जिसके मुताबिक Realme अपनी X सीरीज के तहत एक और नए स्मार्टफोन Realme X3 SuperZoom Edition पर काम कर रही है और यह ​सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हो गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

घर पर ही ऐसे सही करें वाई-फाई

इस स्मार्टफोन को लेकर mysmartprice की रिपोर्ट के अनुसार Realme का अपकमिंग स्मार्टफोन थाईलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर मॉडल नंबर RMX2086 नाम से लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग में फोन के नाम का भी खुलासा किया गया है और बताया गया है कि ये Realme X3 SuperZoom Edition स्मार्टफोन है. जो कि जल्द ही बाजार में दस्तक देने वाला है. हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

Whatsapp में ग्रुप वीडियो कॉल के लिए आया नया फीचर

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Realme X3 SuperZoom Edition कंपनी के पिछले स्मार्टफोन Realme X2 Pro का ही सफल वेरिएंट हो सकता है. साथ ही यह भी जानकारी दी गई है कि फोन में पावरफुल कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कि यूजर्स के फोटोग्राफी एक्सपीरियंस का दोगुना करेगा. इसके लिए फोन में बेहतर जूम क्वालिटी लेंस का उपयोग किया जाएगा. वही, इससे पहले Realme X3 SuperZoom Edition समार्टफोन Geekbench पर स्पॉट किया जा चुका है. जहां इसे सिंगर कोर टेस्ट में 788 और मल्टी कारे टेस्ट में 2624 प्वाइंट्स प्राप्त हुए थे. बैंचमार्किंग पर हुई लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन Snapdragon 765 चिपसेट पर पेश किया जा सकता है और यह एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा. फोन में 12GB रैम दी जा सकती है.

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

Twitter पर कोरोनावायरस से जुड़ी गलत जानकारी से ऐसे बचिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -