Realme का ये अपकमिंग स्मार्टफोन सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस
Realme का ये अपकमिंग स्मार्टफोन सबसे तेज चार्जिंग सपोर्ट से होगा लैस
Share:

स्मार्टफोन बाजार में Realme X2 Pro को लेकर चर्चा हो रही हैं. हाल ही में इस फोन को लेकर एक नया टीजर जारी कर दिया गया है. टीजर के मुताबिक, यह फोन 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक से लैस होगा. इससे पहले कंपनी ने एक टीजर में फोन में 65W फास्ट चार्जिंग की जानकारी दी थी. लेकिन अब उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह टीजर अभी यूरोप और चीन में पोस्ट किया गया है. माना जा रहा है कि विदेशी मार्केट मे इस फोन पहले पेश किया जा सकता है.

अगर अपनी Whatsapp चैटिंग को बनाना है मजेदार तो, जानिए खास ट्रिक

अगर आपको नही पता तो बता दे कि ये स्मार्टफोन 50W SuperVOOC Flash Charge तकनीक  से लैस होने वाला है. इसे Oppo R17 Pro में भी दिया गया था.यह मात्र 35 मिनट में 3700 एमएएच की बैटरी को फुल चार्ज करने में सक्षम है. अब बात करते हैं कैमरा सेगमेंट की, इसमे क्वाड कैमर सेटअप मौजूद होगा। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा. यह सेंसर 115 डिग्री लेंस से लैस होगा. इसके साथ ही 20x हाइब्रिड जूम फीचर भी मौजूद होगा. फोन में फ्रंट कैमरा कितना होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है.

HP ने बनाया 1 बिलियन डॉलर बचाने का प्लान, कर्मचारीयों को हो सकता है नुकसान

Realme X2 Pro में डिस्प्ले कितना होगा यह जानकारी फिलहाल नहीं है लेकिन इसमें 90 हर्ट्ज फ्लूइड डिस्प्ले दिए जाने की भी संभावना जताई जा रही है. यह फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 855+ पर काम करेगा. वहीं, गेमिंग के हिसाब से भी फोन को बेहतर बनाया गया है। यह तेज और स्मूथ होगा. हालांकि, फोन के लॉन्च होने से पहले इसके किसी भी फीचर के लिए कुछ कहा जाना सही नहीं होगा. कुछ खबरों की मानें तो इस फोन की सीधी टक्कर Redmi K20 Pro और OnePlus 7 Pro से होने वाली है.

भारत में Samsung Galaxy A20s स्मार्टफोन हुआ पेश, जानिए कीमत

सैफ अली खान के पटौदी पैलेस में इस टीवी शो की होगी लॉन्चिंग

लैब तकनीशियन और वैज्ञानिक के बीच था अप्राकृतिक यौन संबंध, फिर एक दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -