Realme सीरीज के इस शानदार वेरिएंट में होगा बदलवा, ये हो सकती है नई कीमत
Realme सीरीज के इस शानदार वेरिएंट में होगा बदलवा, ये हो सकती है नई कीमत
Share:

भारत में Realme X को अगले सप्ताह 15 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को चीन में कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट में चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट के मुकाबले कुछ बदलाव किए जा सकते हैं. इस बात की जानकारी Realme के CEO ने चीन में इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद ही दी थी. अब एक नई जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन के भारतीय वेरिएंट के प्रोसेसर में बदलाव देखने को मिल सकता है. माधव सेठ ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 18,000 के आस-पास रहने की बात भी कही थी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi Mi 9 or Redmi K20 Pro: जाने कौन सा स्मार्टफोन है फ़ास्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Realme X कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. चीन में लॉन्च हुए स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, VOOC 3.0 फास्ट चार्जिग फीचर्स, इसमें 6.53-इंच फुल एचडी प्लस एज-टू-एज एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. वहीं, इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। यह ColorOS पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल का है. यह कैमरा AI, नाइट-मोड, स्लो-मोशन वीडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं. वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन को जुलाई के आखिरी सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है.

लेनोवो ने Redmi K20 के टक्कर में लांच किया framless Z6

कंपनी इस वेरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है जबकि चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट में इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा. टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है और बताया है कि भारत में लॉन्च होने वाला वेरिएंट चीनी वेरिएंट के मुकाबले लाइट होगा यानी कि इसके स्पेसिफिकेशन्स चीनी वेरिएंट के मुकाबले हल्के होंगे. अन्य किसी फीचर में क्या कोई बदलाव हो सकता है. ये तो अब लॉन्च के बाद ही पता चलेगा.

इस कीमत में Redmi K20 Pro हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

Nokia 6.1 की कीमत में आई भारी गिरावट, जानिए अन्य खासियत

Android के लिए ये ख़ास सुविधा ला रहा है Google

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -