हंगामा मचाने के लिए आ रही है Realme की नई  स्मार्टवॉच
हंगामा मचाने के लिए आ रही है Realme की नई स्मार्टवॉच
Share:

Realme ने आखिरकार Realme Watch 3 Pro पेश किया जा चुका है, जो कि इसके लोकप्रिय वॉच 2Pro का उत्तराधिकारी है, जो मई 2021 में वापस शुरू हुआ। स्मार्टवॉच में बड़ी AMOLED डिस्प्ले और लंबी बैटरी लाइफ जैसी कई रोमांचक विशेषताएं भी बताई गई है। Realme Watch 3 Pro दमदार बैटरी और स्टाइलिश डिजाइन के साथ आ रही है।  तो चलिए जानते है...

Realme Watch 3 Pro Pricing & अवेलेबिलिटी: स्मार्टवॉच की कीमत 4,999 रुपये है, हालांकि ग्राहक इसे इंट्रोडक्टरी ऑफर के अंतर्गत 4,499 रुपये में खरीद पाएंगे। पहली सेल 9 सितंबर को दोपहर 12:00 बजे के लिए निर्धारित है। वॉच ब्लैक और ब्राउन रंग में पेश की जा रही है। 

Realme Watch 3 Pro स्पेसिफिकेशन्स: Realme Watch 3 Pro में कर्व्ड एज के साथ एक साफ रेक्टेंगुलर डिजाइन है और जिसमे डिस्प्ले को चालू करने और UI को नेविगेट करने के लिए एक साइड बटन भी दिए जा रहे है। इसमें 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले है जो 368 x 448-पिक्सेल रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान कर रहा है। यह 500nits तक की ब्राइटनेस में सक्षम है और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ दिया जा रहा है।

Realme Watch 3 Pro Calling Smartwatch: Realme Watch 3 Pro लोकप्रिय ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ आता है जिसके बारे में ब्रांड का दावा है कि यह एक क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग अनुभव प्रदान कर रहा है। जिसमे  एक बिल्ट-इन GPS भी है जो आपकी गतिविधियों को सटीक रूप से ट्रैक करने का दावा करता है। स्वास्थ्य सुविधाओं में हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन सेंसर शामिल हैं जो पूरे दिन हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन की निगरानी के साथ-साथ नींद और तनाव की निगरानी की पेशकश करते हैं जिसमे महिला शारीरिक चक्र ट्रैकिंग भी शामिल है।

Realme Watch 3 Pro फीचर्स: वॉच में 110+ स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं, इसमें 5 प्रमुख स्पोर्ट्स स्टेट्स जैसे वॉकिंग, जॉगिंग, साइकिलिंग, एलिप्टिकल और रोइंग शामिल हैं। इन मोड्स को Cywee के पेशेवर स्पोर्ट्स एल्गोरिदम का इस्तेमाल करके ट्रैक किया जाता है, जो यूजर्स को उनके प्रशिक्षण सत्रों को अधिक कुशल और प्रभावी बनाने के लिए अधिक सटीक और सहायक DATA  प्रदान करता है।

Realme Watch 3 Pro Battery : Realme का दावा है कि 325mAh की बैटरी की बदौलत वॉच 3 प्रो स्टेंडर्ड जीपीएस और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ भी दे रहा है। अन्य विशेषताओं में शामिल हैं - फाइंड माई फोन, कैमरा कंट्रोल, अलार्म, इवेंट रिमाइंडर, टॉर्च, टाइमर, मैसेज नोटिफिकेशन, म्यूजिक कंट्रोल, स्टॉप-वॉच, हाइड्रेशन रिमाइंडर और कई अन्य फीचर्स।

भारत में लॉन्च हुई Hop Oxo, जानिए क्या है इसकी खासियत

अब आप भी एडिट कर पाएंगे अपने सभी ट्वीट, जानिए कैसे...?

सस्ती 5G सर्विस के लिए खास प्लान, जानिए आप...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -