Realme X50 5G का टीजर हुआ लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स
Realme X50 5G का टीजर हुआ लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही नए वर्ष में Realme X50 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है. हाल ही में कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, जिससे जानकारी मिली है कि इस फोन को VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा. इससे पहले भी रियली एक्स50 5जी स्मार्टफोन को लेकर कई लीक रिपोर्ट समानमे आई थी, जिनमें कुछ फीचर्स की जानकारी मिली थी. सूत्रो की मानें तो रियलमी इस फोन को 5 जनवरी 2020 के दिन लॉन्च करेगा. हालांकि, कंपनी ने अब तक इस फोन की लॉन्चिंग, कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी नहीं बताई हैं. तो आइए जानते हैं रियलमी एक्स50 5जी की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Realme X50 5G की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी एक्स50 5जी को प्रीमियम प्राइस टैग के साथ पेश करेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. वहीं, इस फोन को भारत में नहीं उतारा जाएगा, क्योंकि यहां 5जी नेटवर्क अवेलेबल नहीं है.

Realme X50 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. साथ ही इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी प्रोसेसर और 6 जीबी/8 जीबी रैम का सपोर्ट दिया जाएगा. वहीं, इस फोन में कूलिंग सिस्टम भी दिया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दे सकती हैं, जिसमें 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का शूटर मौजूद होगा. रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप देगी, जो 32 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल लेंस से लैस होंगे. रियलमी इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 5जी नेटवर्क, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकता हैं. टीजर के मुताबिक, यूजर्स को इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो VOOC 4.0 फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.  

Huawei P smart Pro हुआ लॉन्च, आधुनिक कैमरे ने खींचा सबका ध्यान

इंस्टाग्राम ने लॉन्च जबरदस्त फीचर, एक बार में इतने फोटो कर पाएंगे शेयर

Airtel-Vodafone : दिल्ली की कुछ खास जगहों पर इंटरनेट बंद, कंपनी ने ग्राहकों को बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -