इंस्टाग्राम ने लॉन्च जबरदस्त फीचर, एक बार में इतने फोटो कर पाएंगे शेयर
इंस्टाग्राम ने लॉन्च जबरदस्त फीचर, एक बार में इतने फोटो कर पाएंगे शेयर
Share:

दुनिया का लोकप्रिय फोटो शेयरिंग ऐप Instagram ने यूजर्स के लिए एक नया फीचर ले-आउट लॉन्च कर दिया है. इस फीचर के तहत यूजर्स Instagram स्टोरीज में 6 फोटोज तक पोस्ट की जा सकेंगी. इस फीचर को लेकर कंपनी के CEO एडम मॉसरी ने ट्वीट कर फीचर को अनाउंच कर दिया है. एडम मॉसरी ने अपने ट्वीट में लेआउट स्टोरी फीचर के जरिए एक चार इमेजेस की ग्रिड स्टोरी शेयर की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

blurams ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला कैमरा, जानें शुरुआती कीमत

Instagram का नया लेआउट फीचर

इस फीचर को कंपनी ने ट्वीट के जरिए कंफर्म किया है. इस लेआउट फीचर के जरिए यूजर्स एक साथ 6 स्टोरीज को ग्रिड स्टोरी में पोस्ट कर पाएंगे. इन फोटोज के लिए फिल्टर्स भी इस्तेमाल किए जा सकेंगे.

Google Maps : नया अपडेट आया सामने, कार यूजर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

इस तरह करें फीचर का इस्तेमाल

यूजर्स को इसका इस्तेमाल करने के लिए अपने कैमरा रोल या गैलरी की मदद से फोटोज सेलेक्ट करनी होंगी. अगर आप चाहें तो Instagram कैमरे से भी फोटोज क्लिक की जा सकती हैं. इससे पहले तक इसके लिए यूजर्स को थर्ड पार्टी ऐप की मदद लेनी पड़ती थी. अगर आपके पास अभी तक यह फीचर नहीं आया है तो आप कुछ समय इंतजार कर सकते हैं. जल्द ही इस फीचर को सभी यूजर्स के पास रोलआउट कर दिया जाएगा.

इस शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ 2.3, जानें क्या है कीमत

ग्राहकों को जानकारी देने के लिए इससे पहले कंपनी ने कहा था कि अब से नए यूजर्स को उनकी उम्र का प्रमाण देना अनिवार्य होगा. अगर किसी भी यूजर की उम्र 13 वर्ष से कम है तो वो Instagram पर अकाउंट नहीं बना पाएंगे. कंपनी ने यह कदम अपनी नीतियों और अमेरिकी कानून का अनुपालन करने का लिए उठाया है. इसके तहत किसी भी यूजर की आयु कम से कम 13 वर्ष होनी अनिवार्य है. आपको बता दें कि अब तक Instagram का इस्तेमाल लगभग हर उम्र के लोग करते हैं. यहां पर उम्र को लोकर किसी तरह की पाबंदी नहीं थी.

OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

वीवो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

Xiaomi का Redmi 9 अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानें डीटेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -