Huawei P smart Pro हुआ लॉन्च, आधुनिक कैमरे ने खींचा सबका ध्यान
Huawei P smart Pro हुआ लॉन्च, आधुनिक कैमरे ने खींचा सबका ध्यान
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei ने यूरोपियन मार्केट में एक नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया है. इस फोन का नाम Huawei P smart Pro है. यह हाल ही में लॉन्च हुए Huawei Y9s की तरह है. इसे बलगेरिया, क्रोशिया, ग्रीस, पोलैंड, यूक्रेन और अन्य यूरोपियन देशों में उपलब्ध कराया गया है. यह फोन इन मार्केट्स में फोन को 350 यूरो यानी करीब 27,700 रुपये में उपलब्ध कराया गया है. इस फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

blurams ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स वाला कैमरा, जानें शुरुआती कीमत

कंपनी ने Huawei P smart Pro की कीमत बलगेरिया में 680 BGN यानी करीब 27,443 रुपये तय की है. पोलैंड में इसकी कीमत 1,400 PLN यानी करीब 25,911 रुपये है। वहीं, यूक्रेन में इसकी कीमत 8,000 UAH यानी करीब 24,205 रुपये है.यह फोन ग्लास बैक डिजाइन के साथ आता है. साथ ही इसे मिडनाइट ब्लैक और ब्रीदिंग क्रिस्टल कलर विकल्पों में खरीदा जा सकता है.

Xiaomi का Redmi 9 अगले साल हो सकता है लॉन्च, जानें डीटेल

अगर बात करें Huawei P smart Pro के फीचर्स की तो इसमें 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूसन 2340 x 1080 है। यह LCD पैनल के साथ आता है. यह फोन ऑक्टा-कोर हुआवे किरीन 710एफ प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. यह फोन एंड्रॉइड पाई पर आधारित EMUI 9.1 पर काम करता है.इसके अलावा फोटोग्राफी लवर्स के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.8 है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल है जिसका अपर्चर f/2.4 है. वहीं, तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.4 है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Airtel-Vodafone : दिल्ली की कुछ खास जगहों पर इंटरनेट बंद, कंपनी ने ग्राहकों को बताई वजह

OnePlus के स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

वीवो के इन स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, जानें ऑफर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -