Realme : इस नए स्मार्टफोन से उठा पर्दा, ग्राहकों को कुल लुक में मिले खास फीचर
Realme : इस नए स्मार्टफोन से उठा पर्दा, ग्राहकों को कुल लुक में मिले खास फीचर
Share:

चीन की जानी मानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme साल 2020 में अपना पहला डिवाइस Realme X50 लॉन्च करने वाली है जिसे लेकर अभी तक कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं. ये स्मार्टफोन 7 जनवरी को चीनी मार्केट में लॉन्च किया जाएगा और कंपनी का पहला 5G इनेबल स्मार्टफोन होगा.वहीं अब कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने लॉन्च से कुछ दिन पहले फोन की इमेज शेयर की है जिसे देखकर इसके डिजाइन का अंदाजा लगाया जा सकता है. फोन में 60 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung Galaxy Note 10 Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

अपने बयान में Realme के सीईओ माधव सेठ ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर अपकमिंग स्मार्टफोन Realme X50 5G की कुछ इमेज शेयर की हैं. इसमें फोन का बैक पैनल दिखाया गया है. ​फोन के डिजाइन की बात करें तो यह काफी हद तक Realme X2 से मिलता-जुलता है. सामने आई इमेज के मुताबिक फोन में वर्टिकल डिजाइन के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके साथ ही एलईडी फ्लैश भी मौजूद है. फोन का बैक पैनल रिफ्लैक्टिव ग्लास डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर फिनिश के साथ आएगा.

सामने आया इस स्मार्टफोन का शानदार लुक, देखें तस्वीरें

कंपनी ने ग्राहकों की उत्सुकता को बनाए रखने के लिए अभी Realme X50 5G के फ्रंट पैनल की कोई इमेज शेयर नहीं की है, लेकिन सामने आई लीक्स के अनुसार पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैटरी उपलब्ध होगी. फोन में ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 620 GPU दिया जा सकता है. हालांकि अन्य फीचर्स के लिए फोन के लॉन्च का इंतजार करना होगा.

व्हाट्सएप पर नए साल में शुब्कामनाओ के लगभग इतने मेसेज भेजे गए

150 रुपये से कम क कीमत में मिल ससक्त है अनलिमिटेड कालिंग और डाटा

सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरा के साथ Galaxy S10 Lite को किया लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -