Realme X3 SuperZoom हुआ लीक, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन्स

Realme X3 सुपरजूम इमेज और स्पेसिफिकेशन्स को एक ज्ञात टिपस्टर द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है। इसके साथ ही  Realme X3 SuperZoom आठ नए उत्पादों में से एक होने की उम्मीद है, Realme ने चीन में अपने 25 मई के कार्यक्रम के लिए लाइन में खड़ा किया है। चित्रों और विशिष्टताओं को स्पष्ट रूप से थाई टेक प्रकाशन के माध्यम से लीक किया गया था, लेकिन वह रिपोर्ट अब उपलब्ध नहीं है। फिलहाल , टिपस्टर के एक ट्विटर पोस्ट ने लीक हुए विवरणों को कैप्चर करने का दावा किया है।

Realme X3 SuperZoom विनिर्देशों (अपेक्षित)
ट्वीट के अनुसार , Realme X3 SuperZoom में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल-एचडी + एलसीडी डिस्प्ले होगा। वहीं यह पिछली पीढ़ी के स्नैपड्रैगन 855+ SoC द्वारा 12GB LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ संचालित होगा। इसके साथ ही कैमरों के संदर्भ में, Realme X3 SuperZoom को क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ कहा जाता है जिसमें f / 1.8 अपर्चर के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, वाइड-एंगल f / 2.3 लेंस और 119 के साथ 8-मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं दृश्य क्षेत्र, और f / 3.4 लेंस के साथ 8-मेगापिक्सेल सेंसर जिसमें 5x ऑप्टिकल ज़ूम और 60x डिजिटल ज़ूम है। अंत में, f / 2.4 मैक्रो लेंस के साथ 2-मेगापिक्सेल सेंसर है। वहीं मोर्चे पर, Realme X3 SuperZoom में एक अन्य सेंसर के साथ 32-मेगापिक्सेल कैमरा होने की उम्मीद है, जिसका विवरण स्पष्ट नहीं है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की छवियों से, हम देख सकते हैं कि कथित Realme X3 सुपरज़ूम में स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने पर एक छेद-पंच डिज़ाइन हाउसिंग दो सेंसर हैं। इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है जैसा कि छवियों में देखा गया है। इसके साथ ही टिपस्टर यह भी जोड़ता है कि कोई 3.5 मिमी हेडफोन जैक या माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट नहीं है। वहीं फोन को दो कलर ऑप्शन आर्कटिक व्हाइट और ग्लेशियर ब्लू में आने के लिए कहा गया है।पूर्वोक्त कुछ विशिष्टताओं को पहले भी इत्तला दे दी गई थी और इस नए रिसाव ने अटकलों पर अधिक भार डाला। 60x ज़ूम को रियलम इंडिया के सीईओ माधव शेठ ने एक ट्वीट के माध्यम से छेड़ा था । वहीं प्रोसेसर और बैटरी की क्षमता को  इस महीने की शुरुआत में एक और टिपस्टर द्वारा लीक किया गया था। इसके अतिरिक्त, एक कथित ब्लूटूथ एसआईजी वेबसाइट की सूची अफवाह Realme X3 SuperZoom के मॉडल नंबर RMX2086 में ब्लूटूथ v5.1 की उपस्थिति पर संकेत देती है|

Microsoft PL-900 परीक्षा डंप के साथ अपना परीक्षण करें साफ़

Motorola Edge+ स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च

40W तक की वायरलेस चार्जिंग के साथ लॉन्च होने लगे स्मार्टफोन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -