Motorola Edge+ स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लॉन्च

मोटोरोला (Motorola) अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन एज प्लस (Motorola Edge+) को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। इस स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने एक टीजर जारी किया है, जिससे जानाकारी मिली है कि मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन को 19 मई के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले मोटोरोला एज सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया था।
 
Motorola Edge+ स्मार्टफोन की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन की कीमत 75,000 से 80,000 रुपये के बीच होगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। हालांकि, मोटोरोला एज प्लस स्मार्टफोन की असल कीमत की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।

Motorola Edge+ स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
मोटोरोला एज प्लस में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस ओएलईडी डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी चिपसेट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफॉटो लेंस मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का सेल्फी दिया है।

Motorola Edge की कनेक्टिविटी और बैटरी
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5G, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई 802.11, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000mAh बैटरी मिली है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग और 15 वॉट वायरसलेस चार्जिंग फीचर से लैस है।

कोरोना से बचने के लिए एप तो कर लिया डाउनलोड पर चालू नहीं किया ब्लूटूथ

कोरोना वॉरिअर्स के लिए ट्विटर ने पेश की नई ईमोजी

Realme Narzo 10 स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -