Realme X2 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत
Realme X2 Pro जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत
Share:

 

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में कुछ ही दिन पहले Realme का एक नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया था. इस फोन का नाम Realme X2 Pro है. यह कंपनी का पहला टॉप-एंड स्मार्टफोन है. यह 64 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर समेत कई खास फीचर्स के साथ पेश कर दिया गया है. लॉन्च के वक्त यह फोन 8 जीबी और 12 जीबी रैम के साथ उतारा गया था. अब खबर यह सामने आ री है की इस फोन का 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट भी जल्द लॉन्च किया जाएगा. इस बात की आधिकारिक घोषणा Realme के CEO माधव सेठ ने अपने ऑफशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर जानकरी दी हैं.

 माधव सेठ ने ट्वीट कर कहा है कि Realme हमेशा से ही डिजाइन के मामले में अच्छा रहा है. अब जल्द ही कंपनी मास्टर सप्राइज लाने की तैयारी में है. Realme X2 Pro का कॉनक्रीट और रेड ब्रिक मास्टर एडिशन लॉन्च किया जाएगा. साथ ही इस फोन का एक नया वेरिएंट भी लॉन्च किया जाएगा जो 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस होगा.

Realme X2 Pro की कीमत
Realme X2 Pro का पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 29,999 रुपये है. वहीं, इस फोन का दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 33,999 रुपये है. ऐसे में फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट 25,999 रुपये में लॉन्च हो सकता है. हालांकि, इसके लिए कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी अभी नहीं दी हैं.

जानिये जियो, एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया के इन प्लान में कौन सा है बेस्ट

Motorola : इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च टली, आपूर्ति से अधिक आ गए आर्डर

PUBG MOBILE LITE : बदल जाएगा खेल का अंदाज, नए अपडेट में मिला ये खास मोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -