PUBG MOBILE LITE : बदल जाएगा खेल का अंदाज, नए अपडेट में मिला ये खास मोड
PUBG MOBILE LITE : बदल जाएगा खेल का अंदाज, नए अपडेट में मिला ये खास मोड
Share:

PUBG Mobile Lite के लिए 0.15.0 अपडेट रोलआउट कर दिया गया है. इस नए अपडेट में प्लेयर्स को Team Deathmatch mode भी प्राप्त होगा. इस गेम में यूजर्स को रैपिड-फायर चिकन डिनर पेश करने में मदद के लिए कंपनी ने इस मोड को अपडेट के जरिए PUBG Mobile Lite में जोड़ा है. इसके अलावा नए अपडेट में प्लेयर्स को कई नए पावरफुल हथियार भी उपलब्ध होंगे. जो कि गेमिंग को अहसास को पहले की तुलना में काफी बेहतर बनाने में मदद करते हैं. बता दें कि PUBG Mobile Lite अपडेट गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो गया है और वहां जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Google : भारतीय CEO सुंदर पिचाई की सालाना सैलरी जानकर रह जाएंगे दंग

अगर बात करें Deathmatch mode की तो इसे फीचर गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को दो अलग-अलग टीमों में डिवाइड करता है और कॉम्पैक्ट वेयरहाउस के मैप में मुकाबले के लिए भेजता है. इस मुकाबले में प्लेयर्स को M416, SCAR-L, और Kar98 सहित firearms भी मिलते हैं. ये firearms स्पॉन प्वाइंट पर उपलब्ध होंगे. गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को लिमिटेड समयसीमा में सबसे अधिक अंक करने के लिए अपने दुश्मनों को खत्म करना होगा. इसके अलावा में हाई लेवल उपकरण जैसे कि तीन कवच, हेलमेट, M249 लाइट मशीन और RPG-7 रॉकेट लॉन्चर भी मिलेंगे.

भारत में जल्द लॉन्च होने वाला है स्मार्ट फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसकी कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि PUBG Mobile Lite के लिए रोलआउट किए गए 0.15.0 अपडेट में जिन नए फीचर्स को जोड़ा गया है, वह प्लेयर्स को गेमिंग अनुभव बढ़ाने और बेहतर बनाने में मदद करेंगे. अपडेट में जोड़े गए नए हथियारों की बात करें तो इसमें प्लेयर्स को एडिशनल डैमेज से बचने के लिए तीन और पावरफुल हथियार मिलेंगे. इनमें MK47 Rifle भी शामिल है, जो कि 7.62mm की 20-राउंड मार्क्समैन राइफल है. एक यह राइफल सभी मैप्स पर मिलेगी. यह सिंगल-फायर या बर्स्ट मोड प्रदान करता है और इसे कई अटैचमेंट से लैस किया जा सकता है.

Realme X2 Pro का नया वैरिएंट भारत में होगा जल्द लॉन्च

Poco F2 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा खास फीचर्स का सपोर्ट

2020 में लॉन्च होंगे ये दमदार स्मार्टफोन्स, मिलेंगे खास फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -