रियलमी फरवरी में लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, Xiaomi को देगा टक्कर
रियलमी फरवरी में लॉन्च करेगा फिटनेस बैंड, Xiaomi को देगा टक्कर
Share:

भारत में चीनी स्मार्टफोन मेकर Realme अब फिटनेस बैंड लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है. Realme CEO Madhav Seth ने ये कन्फर्म कर दिया है कि कंपनी अगले महीने फिटनेस बैंड लॉन्च करेगी. रियलमी ने हाल के दिनों में अपनी छवि सिर्फ स्मार्टफोन ब्रांड से हट कर बनाने की कोशिश की है. हाल ही में वायरलेस इयर बड्स भी लॉन्च किए गए हैं और कंपनी ऐक्सेसरीज पर भी फोकस कर रही है.

QnA के वीडियो से ये साफ हो गया है कि कंपनी फरवरी में भारत में अपना पहला फिटनेस बैंड लॉन्च करेगी. हालांकि कंपनी ने प्रॉडक्ट का टीजर जारी नहीं किया है. जल्द ही आपको कंपनी की तरफ से फिटनेस बैंड का टीजर देखने को मिलेगा.  रियलमी फिटनेस बैंड से जाहिर है कंपनी Xiaomi Mi Band से टक्कर लेगी. Realme 5i लॉन्च के समय कंपनी ने इस बारे में बताया था और डिजाइन के मामले में ये शाओमी के फिटनेस बैंड की तरह ही है. ये बेसिक फिटनेस बैंड होगा जिसमें छोटी डिस्प्ले के साथ हार्ट रेट मॉनिटर दिया जा सकता है.

गौरतलब है कि भारत में बजट फ्रंडली फिटनेस बैंड काफी पॉपुलर होते हैं. शाओमी के फिटनेस बैंड की भी बिक्री काफी है.  Honor ने भी भारत में फिटनेस बैंड लॉन्च किया हैं. सैमसंग ने भी एक सस्ता फिटनेस ट्रैकर मार्केट में उतारा है. 2020 में फिटनेस बैंड का मार्केट और भी बढ़ेगा और रियलमी के नए फिटनेस बैंड की वजह से मौजूदा कंपनियों जैसे शाओमी, ऑनर और सैमसंग को भी इस सेगमेंट में टक्कर मिलेगी.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सस्ता हुआ यह स्मार्टफोन

जल्द भारत में रोलऑउट होगा यह स्मार्टफोन

भारत में हुवावे ने लॉन्च किया Band 4, मिलेगा 9 दिन तक का बैटरी बैकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -