जल्द भारत में रोलऑउट होगा यह स्मार्टफोन
जल्द भारत में रोलऑउट होगा यह स्मार्टफोन
Share:
Realme जल्द ही अपना खुद का यूजर इंटरफेस Realme UI लाने वाला है. पहले भी इस तरह के कई लीक्स सामने आ चुके हैं. कंपनी के CEO माधव सेठ ने भी पिछले साल बताया था कि कंपनी अपने खुद के यूजर इंटरफेस Realme UI को लाने वाली है. अब इस यूजर इंटरफेस को जल्द ही Realme 3 Pro के लिए रोल आउट किया जा सकता है. अभी तक Realme के स्मार्टफोन Color OS के साथ लॉन्च होते रहे हैं. दरअसल, Realme India Support के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से इस बात की पुष्टि की गई की Realme UI यूजर इंटरफेस को जल्द ही Realme 3 Pro के लिए रोल आउट किया जाएगा. ये अभी स्टैग्ड रोल आउट प्रोसेस में है. Realme India Support से एक यूजर ने Realme 3 Pro के लिए अपडेट के बारे में कहा, जिसके जबाब में सपोर्ट द्वारा इस बात की जानकारी दी गई है.
 
पिछले दिनों आई खबर के मुताबिक, Realme X2 के लिए Realme UI का बीटा रजिस्ट्रेशन 20 जनवरी से ही शुरू हो गया है. बीटा टेस्टर इस नए इंटरफेस के लिए रजिस्ट्रेशन 27 जनवरी तक करा सकते हैं. इस नए इंटरफेस को टेस्ट करने का मौका फिलहाल केवल Realme X2 यूजर्स के लिए ही है. कंपनी ने पिछले दिनों अपने आधिकारिक फोरम के जरिए भी Realme UI यूजर इंटरफेस के रजिस्ट्रेशन की डिटेल्स जारी की थी. इस नए यूजर इंटरफेस की बीटा टेस्टिंग करने वाले टेस्टर की उम्र 18 साल या उससे ऊपर होनी चाहिए.
 
Realme ने बीटा टेस्टिंग करने वाले यूजर्स के बारे में गाइडलाइन जारी करते हुए कहा कि टेस्टर को बीटा टेस्टिंग का एक्सपीरियंस होना जरूरी है. यही नहीं बीटा टेस्टर को NDA अग्रिमेंट साइन करना होगा. जिनका अप्लीकेशन मंजूर होगा, उन्हें कंपनी की तरफ से ई-मेल के जरिए सूचित किया जाएगा. Realme UI के लिए फरवरी 2020 से बीटा टेस्टिंग शुरू होगी. यूजर्स को 27 जनवरी 2020 से लेकर 1 फरवरी 2020 के बीच बीटा टेस्टिंग के लिए नोटिफाई किया जाएगा.
 
Realme UI की बात करें तो इसे नियर स्टॉक एंड्रॉइड फीचर के साथ पेश किया जा सकता है ताकि यूजर को ट्रू एंड्रॉइड का एक्सपीरियंस मिल सके. Realme UI, Color OS से कितना अलग होगा, ये तो फिलहाल इस नए यूजर इंटरफेस के बीटा रोल आउट के बाद ही पता चलेगा. Realme 3 Pro, Realme X2 के अलावा इस यूजर इंटरफेस को Realme XT के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है. बाद में इसे अन्य डिवाइसेज के लिए भी रोल आउट किया जा सकता है.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -