भारत में हुवावे ने लॉन्च किया Band 4, मिलेगा 9 दिन तक का बैटरी बैकअप
भारत में हुवावे ने लॉन्च किया Band 4, मिलेगा 9 दिन तक का बैटरी बैकअप
Share:

हुवावे ने भारतीय बाजार में अपना नया वियरेबल प्रोडक्ट HUAWEI Band 4 को लॉन्च कर दिया है. हुवावे बैंड 4 में इन-बिल्ट यूएसबी पोर्ट है. ऐसे में इस बैंड को चार्ज करने के लिए आपको किसी चार्जर की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप इस लैपटॉप, पॉवरबैंक या फिर किसी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट के जरिए सीधे तौर पर चार्ज कर पाएंगे. तो चलिए जानते है बैंड के स्पेसिफिकेशन के बारें में....

HUAWEI Band 4 की स्पेसिफिकेशन
हुवावे बैंज 4 फिटनेस ट्रैकर में 91एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे लेकर 9 दिन के बैकअप का दावा किया गया है. इसमें आपको 0.96 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसपर 2.5डी ग्लास का प्रोटेक्शन है. इसमें 8 वॉच फेस इंस्टॉल्ड मिलेंगे, जबकि स्टोर पर 66 फेस वॉच मौजूद हैं. फीचर्स की बात करें हुवावे बैंड 4 में ऑक्सिजन सेचुरेशन, स्लीप मॉनिटर और हर्ट रेट मॉनिटर का फीचर मिलेगा. 

हुवावे के इस बैंड में 9 एक्सरसाइज मोड मिलेंगे जिनमें आउटडोर रनिंग, इंडोर रन, साइकलिंग, रॉइंग मशीन जैसे मोड्स शामिल हैं. यह बैंड वाटर रेसिस्टेंट है यानी 50 मीटर पानी में जाने पर भी बैंड खराब नहीं होगा. इस बैंड में आपको कॉलिंग का नोटफिकेशन भी मिलेगा. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी, हालांकि कंपनी ने बिक्री की तारीख का एलान नहीं किया है. हुवावे बैंड 4 की कीमत 1,999 रुपये है और यह ग्रेफाइट ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा.

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स से होगा लैस, जानिए पूरी​ डिटेल्स

शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -