ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सस्ता हुआ यह स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, सस्ता हुआ यह स्मार्टफोन
Share:

HMD Global ने पिछले साल Nokia 6.2 और Nokia 7.2 को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया था और अब इन स्मार्टफोन्स की कीमत में कटौती की गई है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इनकी कीमत में हुई कटौती की घोषणा नहीं की गई है लेकिन नई कीमत के साथ ये दोनों स्मार्टफोन ई-कॉमर्स Amazon India पर लिस्टेड हैं. वैसे बता दें कि पिछले दिनों ही Nokia 4.2 भी काफी कम कीमत के साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए उपलब्ध हो रहा था. 

Nokia 6.2 की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 15,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था लेकिन अब यह प्राइस कट के बाद Amazon India पर 12,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा है. फोन में 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है. वहीं Nokia 7.2 की कीमत पर नजर डालें तो आप इस स्मार्टफोन के 4जीबी + 64जीबी स्टोरेज मॉडल को 15,499 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. जबकि 6जीबी + 64जीबी मॉडल 17,099 रुपये की कीमत में उपलब्ध हो रहा है.  Amazon India पर इन स्मार्टफोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आप इन्हें नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ ही एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं. वहीं अगर आप एक्सिस बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स हैं तो इनकी खरीददारी पर 1,500 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं. 
 
Nokia 6.2 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर मौजूद है. सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का है और इसमें पावर बैकअप के लिए 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है. इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट से 512जीबी तक एक्सपेंड कर सकते हैं. 
 
Nokia 7.2 में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Qualcomm Snapdragon 660 प्रोसेसर से लैस है और इसमें पावर बैकअप के लिए 3,500एमएएच की बैटरी दी गई है. फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन में 20MP का सेल्फी कैमरा मौजूद है. 

Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन कई आकर्षक फीचर्स से होगा लैस, जानिए पूरी​ डिटेल्स

शाओमी ने लॉन्च की स्मार्ट लाइट मोशन सेंसर के साथ, जानें दाम

शाओमी के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -