रियलमी ने पार किया 40 लाख ग्राहकों का आंकड़ा, अब जश्न में फोन पर 50% की छूट

Oppo के सब-ब्रैंड रियलमी ने 7 महीने पहले Realme 1 के साथ स्मार्टफोन बाजार में एंट्री की थी और इस छोटे से समय में ही कंपनी ने काफी प्रसिद्धि पा ली है. अब तक कंपनी अपने 5 स्मार्टफोन पेश कर चुकी है. मई 2018 में पहला फोन लॉन्च करने के बाद कंपनी अब तक रियलमी 2, रियलमी 2 प्रो, रियलमी C1 और रियलमी U1 जैसे धांसू फोन लॉन्च कर चुकी है और अब वह नया स्मार्टफोन भी लाने वाली है. 

Oppo ने उतारा R17 Pro का किंग ऑफ ग्लोरी एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

आपको बता दें कि देखते ही देखते भारत में रियलमी के स्मार्टफोन्स की पॉप्युलैरिटी इतनी बढ़ गई कि अब इसने 40 लाख यूजर्स का आंकड़ा भी पार कर डाला है. यह कम समय में करना एक बड़ी बात है. वाहन अब हाल ही में नए साल के मौके पर कंपनी ने ट्विटर पर बताया कि 7 महीने में इसके 40 लाख यूजर्स हो चुके हैं और कंपनी इस इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए 3 दिन की स्पेशल सेल का भी आयोजन करेगी.

TRAI की रिपोर्ट से सहमी सभी कंपनियां, JIO ने एक माह में जोड़े 1 करोड़ से अधिक ग्राहक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी की यह तीन दिवसीय सेल आगामी 7 जनवरी से शुरू होगी और इसका समापन 9 जनवरी को हो जाएगा. बता दें कि कंपनी RealmeYoDays नाम से सेल चलाएगी. इस दौरान कंपनी के स्मार्टफोन्स और अक्सेसरीज पर जबरदस्त ऑफर्स दिए जाएंगे. जबकि इसी दिन से कंपनी के रियलमी U1 फेयरी गोल्ड वेरियंट की पहली सेल भी शुरू हो रही है. आपके लिए सेल में कई एक्साइटिंग कॉन्टेस्ट भी आयोजित किए जाएंगे, जिसमें टॉप लकी विनर्स को 50 पर्सेंट की छूट के साथ रियलमी यू1 और इयर बड्स खरीदने का मौका कंपनी देगी. 

Asus ने घटाई इस धाकड़ फ़ोन की कीमत, खरीदने के लिए टूट पड़े लोग

OPPO का अगला फ़ोन F10 PRO, इस तरह से जीतेगा ग्राहकों का दिल

Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -