Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

Facebook Messenger में आ रहा है यह नया फीचर, अब चैटिंग छोड़ना होगा और भी मुश्किल

पॉपुलर मैसेजिंग एप Facebook ने मई में हुए डेवलपर कॉन्फ्रेंस F8 में अपने पॉपुलर मैसेजिंग ऐप मैसेंजर को नए डिजाइन में पेश करने की बात कही थी. अतः जल्द ही कंपनी अपना यह दवा पूरा करने वाली है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने पिछले साल इसमें Dark Mode भी लाने को कहा था और अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही इसे लोगों के लिए अपडेट भी कर दिया जाएगा. इससे चैटिंग में यूजर्स को और भी अधिक मजा आएगा. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, कई देश में इस फीचर की टेस्टिंग भी शुरू हो गई है और इसे लेकर कहा जा रहा है कि इस फीचर के आने के बाद अगर कोई ऐप को डार्क मोड में इस्तेमाल करता है तो बैटरी की खपत भी काफी कम होगी. याने कि यह एप कई मायों में आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. 

इस संबंध में ऐप टियरडाउन एक्सपर्ट जेन मानचुन वॉन्ग ने बतया है कि इस फीचर की कुछ देशों में टेस्टिंग शुरू हो गई है. हालांकि यह कौन से देश हैं इसके बारे में कोई जानकारी फ़िलहाल नहीं है और फिलहाल तो यह भी जानकारी है कि मैसेंजर का यह नया फीचर अभी अमेरिकन यूजर्स को भी नहीं दिया जा रहा है. वॉन्ग ने बताया कि डार्क मोड फीचर इनेबल करने के बाद यूजर्स इस ऐप के बैकग्राउंड को ब्लैक कर सकेंगे. 

 

वीवो की 'कार्निवल सेल' शुरू, उठा सकते हैं 11 हजार रु तक का फायदा

सैमसंग के अगले फ़ोन की जानकारी लीक, जल्द होगी लॉन्चिंग ?

हो गया खुलासा, इन तगड़े फीचर के साथ आएगा Xiaomi Mi 9